झाँसी : शराब के नशे में काल बने छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या

बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम निगौनी खैरा में रविवार की देर रात शराब के नशे में झगड़ा होने पर छोटे भाई ने बड़े भाई के...

झाँसी : शराब के नशे में काल बने छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या

झांसी। बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम निगौनी खैरा में रविवार की देर रात शराब के नशे में झगड़ा होने पर छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर में टाइल्स मार कर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े : महोबा : युवक ने फर्जी समाज कल्याण अधिकारी बनकर की जालसाजी, मुकदमा दर्ज

बरुआसागर के ग्राम निगौना खैरा निवासी सोनू (24) का अपने छोटे भाई मोनू (20) से रविवार की रात को किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान गांव में ही स्कूल के पास गुस्से में मोनू ने टाइल्स उठा कर बड़े भाई के सिर में मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उम्मीद के विपरीत भाई की मृत्यु हो जाने पर मोनू सदमे में आ गया और घटना को अंजाम देने के बाद मौके पर ही बैठा रहा।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : छोटे भाई ने की धारदार हथियार से मझले भाई की हत्या

मोनू ने झगड़े में बड़े भाई की मौत हो जाने की सूचना फोन पर अपनी मां को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। मां संता ने बताया कि दोनों भाई दिल्ली में रह कर मजदूरी करते थे। शुक्रवार को ही वे वापस अपने घर आए थे। दोनों की अभी शादी नहीं हुई थी।

यह भी पढ़े : सुरक्षा बलों को प्रदेश के हर एक मतदान स्थल तक पहुंचाएंगी परिवहन निगम की 7 हजार से ज्यादा बसें

गांव में आने के बाद आए दिन शराब पीकर आपस में झगड़ा करते रहते थे। रविवार को उनके बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ, इसकी उसे जानकारी नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस द्वारा हत्यारोपी से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े : सौर ऊर्जा में आत्मनिर्भर बनने की ओर बुंदेलखंड विश्वविद्यालय

इस सम्बंध में को टहरौली अजय श्रोतीय ने बताया कि मामला अभी तक छोटे से विवाद का ही सामने आया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0