झांसी : सराफा कारोबारी की मौत के बाद, परिजनों ने विधायक के घर प्रदर्शन किया

झांसी जिले में मऊरानीपुर थाना इलाके के मोहल्ला दुबे चैक में रविवार-सोमवार की रात गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में घायल सराफा..

झांसी : सराफा कारोबारी की मौत के बाद, परिजनों ने विधायक के घर प्रदर्शन किया
झांसी सराफा कारोबारी

झांसी जिले में मऊरानीपुर थाना इलाके के मोहल्ला दुबे चैक में रविवार-सोमवार की रात गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में घायल सराफा कारोबारी की इलाज के दौरान मौत हो गई है। जिससे परिजनों आरोपियों को संरक्षण देने के आरोप में विधायक के घर प्रदर्शन किया।

जानकारी के अनुसार, झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला दुबे चैक पर रविवार-सोमवार की रात बाइक हटाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दहशत फैला दी। इस गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए। घायलों में सराफा कारोबारी अशोक अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल और अमित अग्रवाल शामिल थे।

यह भी पढ़ें - जेब में एक रुपया कैश के बिना भी प्राॅपर्टी की रजिस्ट्री सम्भव

इनमें से अशोक अग्रवाल के पेट में गोली लगी थी। हालत गंभीर होने पर उन्हें महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। हालत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें मंगलवार की शाम दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया था। दिल्ली के एक निजी अस्पताल में बुधवार की सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

वहीं, क्षेत्रीय लोगों ने आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए मऊरानीपुर विधायक बिहारी लाल आर्य के घर पर प्रदर्शन किया। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।गोलीकांड के मामले में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इनमें से चार आरोपी मनोज सेठिया, कल्लू उर्फ संजीव सेठिया, विनोद सेठिया तथा शुभम ताम्रकार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें - राम मंदिर जमीन खरीद में हुए घोटाले की जांच की मांग को लेकर आप का संकट मोचन मंदिर 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1