झाँसी, अखबार के संपादक पर फायरिंग, हत्या की आशंका के चलते लगाई सुरक्षा की गुहार

साप्ताहिक समाचार पत्र के संपादक समाचार पत्र के संपादक पर हुई फायरिंग कि घटना के बाद संपादक ने अपनी हत्या कि आशंका जाहिर..

झाँसी, अखबार के संपादक पर फायरिंग, हत्या की आशंका के चलते लगाई सुरक्षा की गुहार
फाइल फोटो

साप्ताहिक समाचार पत्र के संपादक समाचार पत्र के संपादक पर हुई फायरिंग कि घटना के बाद संपादक ने अपनी हत्या कि आशंका जाहिर करते हुए एसएसपी से सुरक्षा की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक सब्जी मंडी स्थित निवासी साप्ताहिक समाचार पत्र के संपादक शमीम राईन ने एसएसपी कार्यालय में दिए शिकायती पत्र मे आरोप लगाया कि रविवार को वह अपने सामाचार पत्र के फोटो ग्राफर के साथ बाइक से जा रहा था। तभी कल्लन शाह बाबा की मजार के पास कुछ दबंग लोग कब्रिस्तान कि जमीन पर अवैध कब्जा करने कि नियत से मिट्टी डाल रहे थे।

यह भी पढ़ें - देवर-भाभी का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से हड़कम्प, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

इस घटना की फोटो उसने अपने फोटो ग्राफर से खिंचवाई तो कब्जा करने वाले दबंग लोगों ने उसे व फोटो ग्राफर को घेर कर मारपीट कर दी ओर उसे जान से मारने की नियत से तमंचे से गोली चला दी। जिससे वह बाल बाल बच गया ओर अपनी जान बचा कर भाग निकला।

उसने आरोप लगाया कि कब्जा करने वाले दबंग रसूख दार लोगों ने पुलिस से साठ गांठ कर उसके फोटो ग्राफर का शांति भंग मे चालान करवा दिया और उसके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कराने की साजिश की जा रही। एसएसपी से मांग की है, कि दबंग कब्जा धारी पुलिस से मिलकर उसकी हत्या करवा सकते है, या किसी फर्जी मुकदमे मे फंसा सकते है। उसने एसएसपी से मांग कि है, पूरे प्रकरण कि निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही की जाए।

यह भी पढ़ें - बाँदा : सेना में सूबेदार के घर में चोरी करने वाला एक और बदमाश मुठभेड़ में घायल

  • करतूत छुपाने के लिए रची छेड़खानी कि कहानी

प्रदेश सरकार द्वारा महिला उत्पीडन रोकने के लिए चलाई जा रही मुहिम का दबंग भू माफिया गलत फायदा उठाना चाहते है। अपनी अवैध कब्जे कि करतूत छुपाने के लिए दर्जनों रसूख दारों के साथ कभी पुलिस अफसरों के यहां तो कभी कोतवाली थाने में जाकर दबाव बनाकर फर्जी छेड़खानी कि शिकायते कर रहे।

फाइल फोटो

यह भी पढ़ें - एक चाबी से समलैंगिक अभिषेक का राज खुल गया, जिसने परिवार के 4 लोगों की हत्या की

  • हो सकती है, बड़ी घटना

कब्रिस्तान कि जमीन पर दबंग लोगों द्वारा किए जा रहे अवैध कब्जे के मामले को प्रशासन ने गंभीरता से नहीं लिया तो यह दबंग लोग कभी भी बड़ी घटना कर सकते है। प्रशासन को अगर बड़ी घटना रोकनी है, तो उक्त कब्रिस्तान कि जमीन का मौका मुआयना कर दोषियों पर कार्यवाही करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट से श्रद्धालुओं को लेकर आ रही रोडवेज बस व ट्रैक्टर में टक्कर, 18 लोग घायल

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1