झांसी : रुपयों के लेनदेन को लेकर रिश्तेदार ने की मां-बेटे की हत्या, फरार

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली में रुपयों के लेनदेन को लेकर रिश्तेदारों के बीच खूनी संघर्ष हो गया....

झांसी : रुपयों के लेनदेन को लेकर रिश्तेदार ने की मां-बेटे की हत्या, फरार
फाइल फोटो

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली में रुपयों के लेनदेन को लेकर रिश्तेदारों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। घटना में दूसरे पक्ष ने मां और बेटे की कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां चिकित्सकों ने मां और बेटे को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही एसएसपी शिवहरी मीणा, एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी सहित अन्य अधिकारी व भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

बिजौली के बजरंग नगर निवासी करीब 50 वर्षीय चंदन सिंह का बबीना थाना क्षेत्र के घिसोली निवासी एक रिश्तेदार से रुपयों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद मध्य प्रदेश की कोर्ट में विचाराधीन है। आरोप है कि इसी मुकदमे को वापस लेने को लेकर चंदन सिंह पर दबाव बनाया जा रहा था। सोमवार को आरोपी रिश्तेदार, चंदन के घर पहुंचा और विवाद हो गया। इसी बीच दूसरे पक्ष ने कुल्हाड़ी से चंदन पर हमला बोल दिया। चंदन को बचाने दौड़ी उसकी 80 वर्षीय मां कलावती पर भी हमला कर दिया। दोनों लहूलुहान होकर गिर पड़े। पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें - शादी से इनकार करने पर प्रेमिका को चाकू से गोदकर मार डाला, खुद पुलिस को दी सूचना

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां चिकित्सकों ने मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया। वहीं, एक साथ हुई दो हत्याओं को लेकर एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ सदर सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गईं हैं। वही इस घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।

यह भी पढ़ें -  बाँदा : डॉक्टर ने दिनदहाड़े पत्नी पर तेजाब फेंक कर की हत्या की कोशिश

यह भी पढ़ें - देवी पंडाल में पुजारी पर हमला, फायरिंग से देवी भक्तों में भगदड़

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0