झांसी बांदा की संयुक्त आरपीएफ की टीम ने अवैध ई टिकट बनाने वाले को किया गिरफ्तार

झांसी व बांदा की संयुक्त टीम ने मौदहा हमीरपुर में दबिश देकर अवैध रूप से ई टिकट बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया..

झांसी बांदा की संयुक्त आरपीएफ की टीम ने अवैध ई टिकट बनाने वाले को किया गिरफ्तार

बांदा, 

झांसी व बांदा की संयुक्त टीम ने मौदहा हमीरपुर में दबिश देकर अवैध रूप से ई टिकट बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 29 टिकट व तीन हजार नकदी के साथ कंप्यूटर उपकरण बरामद हुए हैं। पकड़ा गया आरोपी लंबी दूरी के टिकट अलग-अलग आईडी से बना रहा था। पकड़ा गया आरोपी जनपद हमीरपुर के मौदहा का रहने वाला है। आरपीएफ थाने में उसके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें - आधा दर्जन युवकों ने कपड़े फाड़कर छात्रा से की दरिंदगी

रेलवे की आईआरसीटीसी को कई दिनों से हमीरपुर जनपद के मौदहा कस्बे में अवैध रूप से ई-टिकट बनाने की जानकारी मिल रही थी। झांसी आरपीएफ के एएसआई प्रकाश कुमार व बांदा एसआई अतुल कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई। संयुक्त टीम ने हमीरपुर के रागौल स्टेशन के पास ई-सर्विस उफरोस वाटर टैंक मौदहा में दबिश दी। आरपीएफ थाना प्रभारी विक्टर लाखरा ने बताया कि मौके से हुसैनगंज मौदहा निवासी 53 वर्षीय इरशाद अहमद को गिरफ्तार कर लिया।

अवैध रूप से बनाए गए सभी टिकट व तीन हजार रुपये के साथ टिकटों से संबंधित डिटेल अपने कब्जे में ली है। प्राथमिक जांच में पाया गया है कि उसके पास आईआरसीटीसी की आइडी होने के बाद भी वह अपनी निजी दो अलग-अलग आइडी से अवैध टिकट बना रहा था। जिसमें एक आइडी से दो व दूसरी से 27 टिकट बने पाए गए हैं। उसके विरुद्ध थाने में रेलवे अधिनियम के तहत अवैध टिकट बनाकर बिक्री करने के तहत मुकदमा दर्ज कर रिमांड मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : युवक का अपहरण कर माँगी तीन लाख रुपये की फिरौती

यह भी पढ़ें - बांदा के पेट्रोल पंप में मैनेजर के साथ मारपीट कर कैश लूटा

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2