जर्नलिस्ट काउंसिल ने सुनील सक्सेना एवं राजेश पांडे को चित्रकूट धाम मंडल का प्रभारी बनाया

चित्रकूट धाम मंडल के बांदा जनपद से सुनील सक्सेना वरिष्ठ पत्रकार एवं राजेश पांडे को पुनः जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ...

जर्नलिस्ट काउंसिल ने सुनील सक्सेना एवं राजेश पांडे को चित्रकूट धाम मंडल का प्रभारी बनाया

चित्रकूट धाम मंडल के बांदा जनपद से सुनील सक्सेना वरिष्ठ पत्रकार एवं राजेश पांडे को पुनः जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया की उत्तर प्रदेश सलाहकार समिति में संगठन के प्रति निस्वार्थ भाव से कार्य करने के लिए पुनः चयन किया गया है एवं साथ ही चित्रकूट धाम मंडल का प्रभारी भी नियुक्त किया है चित्रकूट धाम मंडल के सभी जनपदों के पत्रकारों ने खुशी जाहिद की है एवं शुभकामनाएं दी है।

यह भी पढ़ें - नगरीय निकाय चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार, नामांकन दाखिल करने से पहले जान लें निर्वाचन आयोग की ये शर्तें

बता दे कि पूर्व की घोषित की गई सलाहकार समिति का कार्यकाल पूर्ण होने पर उसे संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अनुराग सक्सेना द्वारा भंग कर दिया गया था । नव मनोनीत यूपी सलाहकार समिति के साथ ही उत्तर प्रदेश संयोजक को भी संस्था ने मनोनीत किया है। पत्रकारों की संस्था जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंड़िया (रजि0) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग सक्सेना के निर्देशानुसार और राष्ट्रीय कमेटी व राष्ट्रीय सलाहकार समिति की अनुशंसा पर फतेहपुर से श्री मती दिव्या जी (संपादक दैनिक भारती मंजरी) को उत्तर प्रदेश का संयोजक मनोनीत किया गया है।  

यह भी पढ़ें - उर्मिल बांध से नहरों में पानी छोडने की तैयारी, 20 गांवों के किसानों को होगा लाभ

इसी के साथ प्रदेश सलाहकार समिति के प्रत्येक सदस्य को उनके मंडल का प्रभारी भी मनोनीत किया गया है। इसीक्रम में समिति में बांदा जनपद से दो वरिष्ठ पत्रकारो को स्थान मिला है जिसमे दैनिक सी टाइम्स के संवाददाता  सुनील सक्सेना  व दैनिक अवधनामा से संवाददाता  राजेश पाण्डेय  को स्थान मिला है।इस कमेटी का कार्यकाल भी एक वर्ष का रहेगा।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट से प्रयागराज जा रही रोडवेज बस में विस्फोटक मिलने से यात्रियों में हडकम्प

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0