झाँसी मीडिया क्लब अध्यक्ष पर फर्जी मुकदमे के विरोध में पत्रकार लामबंद, एसएसपी से की निष्पक्ष जांच की मांग

षड्यंत्र पूर्वक पुलिस को गुमराह कर साक्ष्य छुपाकर फर्जी तरीके से झांसी मीडिया क्लब अध्यक्ष पर..

झाँसी मीडिया क्लब अध्यक्ष पर फर्जी मुकदमे के विरोध में पत्रकार लामबंद, एसएसपी से की निष्पक्ष जांच की मांग

षड्यंत्र पूर्वक पुलिस को गुमराह कर साक्ष्य छुपाकर  फर्जी तरीके से झांसी मीडिया क्लब अध्यक्ष पर  रंगदारी मांगने के आरोप में दर्ज कराए गए मुकदमे के विरोध में पत्रकारों में रोष व्याप्त हो गया। दर्जनों पत्रकार लामबंद होकर एसएसपी के पास पहुंचे और उन्होंने दर्ज कराए गए मुकदमे को निरस्त कराने की मांग की।

झांसी मीडिया क्लब के तत्वावधान में दर्जनों पत्रकार एसएसपी कार्यालय पहुंचे और एसएसपी को ज्ञापन देते हुए बताया की 16 मई 2023 को नवाबाद थाना मे नजमा पत्नी सैफ अली द्वारा घर में घुसकर मारपीट कर अवैध रूपयो की मांग करने के आरोप में झांसी मीडिया क्लब अध्यक्ष मुकेश वर्मा सहित तीन लोगों के खिलाफ 386 धारा के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। पत्रकारों ने बताया की जिस सैफ अली ओर उसकी पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया है उनके खिलाफ चैक बाउंस का मुकदमा एक माह पूर्व ही न्यायालय में चल रहा ओर न्यायालय ने सैफ को तलब भी कर लिया है।

यह भी पढ़े- शाहरुख खान, मन्नत से नहीं निकले, तो इस फैन ने अलग तरीका अपनाया, बात भी होगयी !

विपक्षी न्यायालय की कार्यवाही से बचने और रुपया हड़पने के लिए योजना के तहत फर्जी मुकदमा नवाबाद थाना मे दर्ज कराया है। साथ ही बताया गया की जिस व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराया उसने तहरीर में कही यह उल्लेख नहीं किया की घटना पर मुकेश वर्मा मोजूद थे। साथ ही मुकेश वर्मा मुकदमा वादी को कभी मिले ही नही और न ही कोई वार्तालाप हुई। चैक बाउंस मुकदमे से बचने के लिए पुलिस को गुमराह कर फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सभी पत्रकारों ने एसएसपी से मांग की है कि इस मुकदमे की निष्पक्ष जांच कर निरस्त किया जाए और फर्जी मुकदमा दर्ज कराने वाले के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार रवि शर्मा,रामगोपाल शर्मा, राम कुमार साहू, महेश पटेरिया, शशांक त्रिपाठी, राकेश शर्मा,  रवि साहू, दीपक त्रिपाठी, राजेश चौरसिया, मुकेश, राजीव सक्सेना, दीपक चौहान,  आशीष दुबे, कलाम कुरैशी, विजय कुशवाह, रानू साहू, प्रभात सहनी, अख्तर खान,  अमित रावत, एस शिवहरे, धीरज शिवहरे, राहुल उपाध्याय, विवेक राजोरिया, बृजेश परिहार, बृजेश साहू, मनीष साहू, नईम खान, पारस शर्मा, राहुल कोस्टा,  नीरज साहू, अरुण वर्मा, पंकज भारती, पंकज रावत, आदि पत्रकार उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े- बुंदेलखंड प्रतिभा सम्मान के 12वें संस्करण का रिजल्ट घोषित

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0