KCNIT बाँदा : ITI में प्लेसमेंट ड्राइव, 75 विद्यार्थियों का हुआ सेलेक्शन

संस्थान कालीचरण निगम इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी में आईटीआई बाँदा में वोन इण्डिया...

KCNIT बाँदा : ITI में प्लेसमेंट ड्राइव, 75 विद्यार्थियों का हुआ सेलेक्शन

संस्थान कालीचरण निगम इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी में आईटीआई बाँदा में वोन इण्डिया सर्विसेज (प्रा.) लिमिटेड के सहयोग से डिप्लोमा एवं आई. टी. आई. के छात्र-छात्राओं हेतु कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें से 75 छात्र-छात्राओं का चयन हुआ।इसमें नोएडा से ‘लावा इंटरनेशनल लिमिटेड’, ‘सुब्रोस लिमिटेड’ एवं हरियाणा से ‘मदरसन आटो कम्पोनेंट बावल’ व ‘धूत ट्रांसमिशन प्राइवेट लिमिटेड’, में कार्य करने के लिए विद्यार्थियों के साक्षात्कार हुए। कम्पनी के प्रतिनिधि मनोज पाण्डेय ने विद्यार्थियों की क्षमताओं का आंकलन कर श्रेष्ठ उम्मीदवारों का चयन किया।

यह भी पढ़ें - झांसी मानिकपुर, खैरार भीमसेन रेलखंड को 550 करोड़ आवंटित, अब दोहरीकरण में आएगी रफ्तार

ज्ञातव्य हो कि कालीचरण निगम इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी (प्रा.) आई.टी.आई. बाँदा द्वारा छात्र-छात्राओं को रोजगार के उचित अवसर उपलब्ध करने के उद्देश्य से समय-समय पर कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जाता है। इस ड्राइव में 105 छात्र-छात्राएँ साक्षात्कार के लिए उपस्थित हुयीं। जिसमें से 75 छात्र-छात्राओं का चयन हुआ।

इस अवसर पर केसीएनआईटी ग्रुप के प्लेसमेंट प्रभारी अजीत पांडे ने सभी आये हुए प्रतिभागियों को कंपनी में लगन से काम करने के लिए प्रेरित किया। संस्थान के प्रधानाचार्य समरजीत सिंह ने सभी प्रतिभागियों को ‘‘परिश्रम वह चाबी है, जो किस्मत का दरवाजा खोल देती है’’ वाक्य के माध्यम से परिश्रम का महत्व समझाया। साथ ही सभी चयनित छात्र-छात्राओं को अपने कार्यक्षेत्र में परिश्रम के साथ कार्य करते हुए आगे बढ़ते रहने की सलाह दी।

यह भी पढ़ें - झांसी में इस मंदिर पर लिखा हुआ है जय कुतिया महारानी मां, क्या है यह विचित्र कहानी ?

यह भी पढ़ें - बेटे की इस शर्मनाक करतूत से, मां बेटे का रिश्ता कलंकित

यह भी पढ़ें - अतर्रा व रागौल, हमीरपुर सहित बदलेगा मंडल के 30 रेलवे स्टेशनों का नजारा

What's Your Reaction?

like
9
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1