झांसी : कलयुगी बेटों ने बंटवारे के विवाद में पिता की हत्या कर टैंक में डाला शव

गरौठा तहसील के कचीर गांव में कलयुगी बेटों ने बंटवारे को लेकर हुए विवाद में अपने जन्मदाता पिता की हत्या कर दी..

झांसी : कलयुगी बेटों ने बंटवारे के विवाद में पिता की हत्या कर टैंक में डाला शव
फाइल फोटो

  • तीन दिन बाद बदबू आने पर पुलिस ने टैंक खोला तो खुला राज

गरौठा तहसील के कचीर गांव में कलयुगी बेटों ने बंटवारे को लेकर हुए विवाद में अपने जन्मदाता पिता की हत्या कर दी। यही नहीं शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे पॉलीथिन में बांधकर लैट्रिन टैंक में डाल दिया। वारदात के बाद दोनों बेटे और मां घर में ताला लगाकर फरार हो गए। तीन दिन बाद शुक्रवार को बदबू आने पर पड़ोसियों ने ककरवई थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब टैंक खुलवाया तो सड़ा-गला शव मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपित बेटों व मां की तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें - महोबा : बेटियां पैदा होने से क्षुब्ध ससुरालियों ने महिला को मार मार कर किया अधमरा, फेंका घर से बाहर

  • दोनों पुत्र मां के साथ घर में ताला लगाकर हुए फरार

ककरबई थाना क्षेत्र के कचीर गांव निवासी खुशीराम प्रजापति (55) पुत्र काशीराम प्रजापति खेती बाड़ी करते हुए अपना व अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। उनका अपने बेटों छोटू उर्फ कौशल (20) और सुरेंद्र (30) के साथ जमीन बंटवारे को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। पड़ोसियों ने बताया कि 31 मई की रात को भी विवाद हो रहा था।

इसके बाद दोनों बेटाें ने पीटकर पिता की हत्या कर दी। शव को पॉलिथिन में लपेटकर घर में बने लैट्रिन टैंक में डाल दिया। ताकि किसी को भनक न लगे। दोनों बेटे मां जसोदा के साथ घर पर ताला लगाकर फरार हो गए थे। तब से लोग ये सोच रहे थे कि सम्भवतः सभी किसी रिश्तेदार के यहां गए होंगे। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे सज संवर कर हो रहा है तैयार, इसी माह मिल सकती है नए एक्सप्रेस वे की सौगात

  • बदबू आने पर खुला राज

पड़ोसियों ने बताया कि खुशीराम के घर से गुरुवार से बदबू आ रही थी। लेकिन घर पर ताला लगा था। शुक्रवार को बदबू तेज हुई तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मकान का ताला तोड़कर टैंक से पत्थर हटवाए तो उसमें पॉलिथिन में लिपटा हुआ खुशीराम का शव बरामद हो गया। तीन दिन होने के कारण शव बुरी तरह से सड़ चुका था।

यह भी पढ़ें - गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे का 44 प्रतिशत निर्माण कार्य पूरा, दिसंबर 2022 तक दौड़ेंगे वाहन

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
1
angry
1
sad
1
wow
1