कंगना रनौत ने 'धाकड़' के सेट से शेयर की लेटेस्ट फ़ोटो, यहाँ देखें

कंगना रनौत इन दिनों भोपाल में अपनी आगामी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में व्यस्त हैं सेट से कंगना अक्सर..

कंगना रनौत ने 'धाकड़' के सेट से शेयर की लेटेस्ट फ़ोटो, यहाँ देखें

कंगना रनौत इन दिनों भोपाल में अपनी आगामी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में व्यस्त हैं। सेट से कंगना अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

वहीं अब कंगना ने एक बार सेट से अपनी लेटेस्ट तस्वीर साझा की हैं, जिसमें फिल्म 'धाकड़' के निर्देशक रजनीश घई भी दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर शूटिंग के दौरान की है।

कंगना ने इस तस्वीर को ट्विटर पर फैंस के साथ साझा किया हैं और इसके साथ ही उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। कंगना ने लिखा-' 10वीं नाइट शिफ्ट, नॉन स्टॉप एक्शन, 14 घंटे की शिफ्ट जो सुबह जाकर खत्म हुई, लेकिन हमारे चीफ रजनीश घई ऐसे थे, तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा। खैर, मैं पूरी आपकी हूं, जारी रखिये!'

यह भी पढ़ें - Valentine Day पर रिलीज होगा प्रभास और पूजा की फिल्म राधे श्याम का टीजर

कंगना रनौत के इस पोस्ट को फैंस काफी पसदं कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कंगना अक्सर फैंस के साथ फिल्म को लेकर अपडेट शेयर करती रहती हैं और फिल्म जुड़ी कई जानकारियां भी साझा करती रहती हैं।

कंगना की फिल्म 'धाकड़' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है और कंगना इसमें एक्शन अवतार में नजर आयेंगी। इस फिल्म में कंगना एक जासूस की भूमिका में हैं और उनके किरदार का नाम अग्नि हैं।

फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आयेंगी। फिल्म में अर्जुन रामपाल विलेन की भूमिका में हैं और उनके किरदार का नाम रुद्रवीर होगा, जबकि दिव्या दत्ता रोहिणी के किरदार में नजर आयेंगी।

फिल्म के निर्देशक रजनीश घई और निर्माता सोहेल मकलई हैं। यह फिल्म इसी साल 1अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें - जानें इंडियन ट्विटर माना जा रहा, Koo App कैसे हुआ इतना पॉप्युलर

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0