कानपुर : अजमेर सियालदह एक्सप्रेस से टकराई मोटर साइकिल, युवक भागा लेकिन..

कानपुर में हवाड़ा-दिल्ली रेल मार्ग पर के महाराजपुर इलाके उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक मोटर साइकिल..

कानपुर : अजमेर सियालदह एक्सप्रेस से टकराई मोटर साइकिल, युवक भागा लेकिन..
अजमेर सियालदह एक्सप्रेस से टकराई मोटर साइकिल

कानपुर में हवाड़ा-दिल्ली रेल मार्ग पर के महाराजपुर इलाके उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक मोटर साइकिल तेज रफ्तार से गुजर रही अजमेर सियालदह एक्सप्रेस की चपेट में आ गई।

घटना में बाइक सवार ने कूद कर अपनी जान तो बचा ली, लेकिन मोटर साइकिल की परखच्चे उड़ गए। हादसे देख बाइक चालक भाग निकला और चालक ने ब्रेक लगाकर गाड़ी रोक दी। आरपीएफ व जीआरपी सूचना पर पहुंची और ट्रेन व ट्रैक से बाइक के अवशेष को हटवाते हुए गाड़ी को रवाना किया गया।

यह भी पढ़ें - बंगाल की खाड़ी पर बन रहे कम दबाव के क्षेत्र से उत्तर प्रदेश में सक्रिय होगा मानसून

ट्रेन व ट्रैक से मोटर साइकिल के पुर्जों को निकालने के बाद गंतव्य को रवाना की जा सकी गांड़ी

दरअसल, महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले करबिगवां रेलवे स्टेशन के पास क्रासिंग के पास ओवरब्रिज का कार्य चल रहा है। जिसकी वजह से पांच साल पूर्व रेलवे फाटक को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था।

motorcycle collided with train, motorcycle number

क्रासिंग का फाटक बंद होने के बावजूद वाहन सवार लोग जल्दी निकलने की होड़ में अपनी जान तक दांव पर लगाने से नहीं चूकते हैं। आज ऐसा ही एक मामला सामने आया जब शाम को अजमेर सियालदह एक्सप्रेस गुजर रही थी तभी एक मोटर साइकिल टकराने से उसके परखच्चे उड़ गए। हादसे में युवक की जान तो बच गई लेकिन ट्रेन को इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोकना पड़ा। इस बीच युवक मौके से भाग निकला।

यह भी पढ़ें - बाघ ने बाइक सवारों पर हमला किया, दो की मौत, तीसरे ने पेड़ पर चढ़कर बचाई जान

सूचना मिलते ही आरपीएफ व जीआरपी कर्मी करबिगवां रेलवे स्टेशन के आउटर पर पहुंच गए। कर्मियों ने ट्रैक व ट्रेन में फंसे बाइक के पुर्जों को निकाला। ट्रेन से टकराने वाली बाइक का नम्बर यूपी 71 एम 3449 है। जीआरपी द्वारा मोटरसाइकिल के बचे पुर्जों को एकत्रित करके अपने कब्जे ले लिए।

इस दौरान करीब 30 मिनट तक ट्रेन खड़ी रही और हावड़ा दिल्ली डाउन ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन रोकना पड़ा। बाइक के पुर्जे निकालने के बाद गाड़ी को गंतव्य के लिए रवाना किया। जीआरपी ने बताया कि लोगों के मुताबिक युवक ने भाग कर अपनी जान बचा ली और फिर मौके से फरार हो गया। नम्बर प्लेट के आधार पर बाइक चालक का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - बांदा सागर राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर फिर हुआ एक बड़ा हादसा, 6 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1