करीना कपूर का वीडियो आया सामने तैमूर के साथ अस्पताल से पहुंचीं घर

करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर को लेकर घर पहुंची। घर में दोनों का ग्रैंड वेलकम हुआ और...

करीना कपूर का वीडियो आया सामने तैमूर के साथ अस्पताल से पहुंचीं घर

करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर को लेकर घर पहुंची। घर में दोनों का ग्रैंड वेलकम हुआ है। करीना के साथ सैफ अली खान को भी दिखा गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे को लेकर आज घर आ गई हैं। करीना कपूर हॉस्पिटल से आज डिस्चॉर्ज हो गई है। करीना कपूर का घर पहुंचने का एक वीडियो सामने आया है।

यह भी पढ़ें - कृति सेनन ने पूरी की 'बच्चन पांडे' की शूटिंग

 बता दें कि, करीना कपूर खान अपने न्यूली बॉर्न बेबी और बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ घर पहुंची हैं। उनके परिवार में हर शख्स काफी खुश है। करीना ने 21 फरवरी के दिन अपने सेकंड बेबी बॉय को जन्म दिया था।

सैफ अली खान ने खबर मीडिया के साथ साझा की और वहीं रणधीर कपूर ने भी ये खबर मीडियो को दी और बताया कि बेबी और करीना दोनों ही स्वस्थ हैं। करीना कपूर ने मुंबई की ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में अपने सेकंड बेबी को जन्म दिया। 

रिपोर्ट के मुताबिक, पहले करीना कपूर की डिलीवरी डेट 15 फरवरी बताई गई थी। हालांकि 15 फरवरी को एक्ट्रेस की डिलीवरी नहीं हुई। सैफ और रणधीर के अलावा करीना की ननद सोहा ने भी इस बात का हिंट दिया था। उन्होंने यह बताया था कि, करीना की डिलीवरी डेट 15 के आसपास हो सकती है। लेकिन देर से ही सही खुशखबरी आ गई है और अब तो अस्पताल से बेबी और माँ  घर आ गए हैं।

kareena kapoor khan | saif ali khan | taimur

यह भी पढ़ें - मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला ने इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी की उतारी नकल

करीना कपूर की डिलीवरी से पहले सैफ अपने सारे काम खत्म करने में जुट गए थे।  ताकि वे पैटर्निटी लीव को एंजॉय कर सकें। करीना कपूर ने भी  प्रेग्नेंसी के दौरान अपने सारे काम निपटाए लिए थे, ताकि वह अपना मदरहुड एन्जॉय कर सकें। 

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

एंटरटेनमेंट से जुड़ी सभी ख़बरों के लिए बने रहिये हमारे साथ bundelkhandnews.com पर। 

 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0