कैटरीना कैफ ने साझा की शादी की नईं तस्वीरें, बहनों के लिए लिखा भावुक नोट

बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और अपनी शादी के बाद से..

कैटरीना कैफ ने साझा की शादी की नईं तस्वीरें, बहनों के लिए लिखा भावुक नोट
कैटरीना कैफ ने साझा की शादी की नईं तस्वीरें..

बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और अपनी शादी के बाद से हर दिन फैंस के साथ अपनी अनदेखी तस्वीरें साझा कर रहे हैं। इसी कड़ी में कैटरीना कैफ ने सोमवार को अपनी शादी की कुछ नईं अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं।

यह भी पढ़ें - भारत की बेटी हरनाज कौर संधू बनी मिस यूनिवर्स

इन तस्वीरों में से कुछ में कैटरीना फूलों की चादर के बीच अपनी बहनों के साथ शादी के मंडप की ओर जाती हुई दिख रही हैं। शादी की इस रस्म को दुल्हन के भाईयों द्वारा निभाया जाता है। लेकिन कैटरीना ने इस रस्म को अपनी बहनों के साथ पूरा किया है।

इस दौरान कैटरीना और उनकी बहनें बेहद खुश नजर आ रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरें कैटरीना की अकेली की हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए कैटरीना ने लिखा-'बड़ी होकर हम बहनों ने हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया है। वे मेरी ताकत के पिलर हैं और हम एक-दूसरे को जमीन से जोड़े रखते हैं... ये प्यार हमेशा ऐसे ही बना रहे।’

यह भी पढ़ें - विक्की-कैट ने दिखाई अपनी शादी की झलक, लिखा प्यार भरा नोट

सोशल मीडिया पर कैटरीना का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। वहीं कैटरीना के इस पोस्ट पर फैंस के साथ -साथ सेलिब्रिटी भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कैटरीना कैफ के देवर सनी कौशल ने भाभी कैटरीना के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-;ये पल वाकई आँखे नम कर देने वाला था!'

कैटरीना कैफ ने साझा की शादी की नईं तस्वीरें..

उल्लेखनीय है, सेलिब्रिटी कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को परिवार एवं करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर इस शाही शादी की अलग अलग रस्मों की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें - 'भेड़िया' से वरुण धवन का फर्स्ट लुक जारी, किलर अवतार में आये नजर

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1