सुनहरे भविष्य की कल्पना के साथ सम्पन्न हुआ किड्जी का दीक्षांत समारोह

शहर के नरैनी रोड स्थिति स्कूल किड्जी बाँदा में यूकेजी के छात्र-छात्राओं का दीक्षांत समारोह (ग्रेजुएशन सेरेमनी) पूरे हर्षाेल्लास के..

सुनहरे भविष्य की कल्पना के साथ सम्पन्न हुआ किड्जी का दीक्षांत समारोह

शहर के नरैनी रोड स्थिति स्कूल किड्जी बाँदा में यूकेजी के छात्र-छात्राओं का दीक्षांत समारोह (ग्रेजुएशन सेरेमनी) पूरे हर्षाेल्लास के साथ मनाई गयी। बच्चों को ग्रेजुएशन गाउन्स में देखकर दर्शक दीर्घा में बैठे उनके अभिभावक अविभूत हो गये और ऐसा लगा मानो बीस वर्ष बाद आने वाला समय आंखों के सामने जीवंत हो उठा हो।

यह भी पढ़ें - सपा की जीत शर्त पर हार गए सपा समर्थक ने खरीदी की नई बाइक और खाई सौगंध अब दुबारा नहीं लगाऊंगा शर्त

समारोह में विद्यावती निगम मेमोरियल पब्लिक स्कूल के निदेशक पूर्णाशीष रथ ने बच्चों को ग्रेजुएशन सार्टिफिकेट्स प्रदान करते हुए उनके उज्जवल  भविष्य की शुभकामनाएं दी तथा सभी अभिभावकों का महामारी के दौरान उनके सहय®ग के लिए आभार प्रकट किया। विद्यावती निगम मेमोरियल पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या डॉ. संगीता लमगोरा ने भी ग्रेजुएटेड विद्यार्थियों को सार्टिफिकेटस तथा उपहार प्रदान किये।

समारोह में उपस्थिति विद्यार्थी यूकेजी ए से अध्या खत्री, अथर्व वेद, अथर्व ताम्रकार, हैरम्ब, इज्मा, ताहा, वरेन्यम एंव अक्षत यूकेजी ब से यशस्वी, साध्या, दर्श, अराध्या एंव वनस्वी यूकेजी स से वेदांश, अफ्सा, अश्मि तथा कृष्णा ने मनमोहक नृत्य, गीत और हृदय स्पर्शी भाषण द्वारा दर्शक दीर्घा में बैठे हुए सभी अभिभावकों  का मन मोह लिया। कार्यक्रम का संचालन शिक्षिका उमामा फातिमा तथा ईशा सिंह ने किया तथा किड्जी प्रमुख अनुपमा सिंह गौतम ने आए हुए सभी अभिभावकों को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें - योगी मंत्रिमंडल में मंत्री बने रामकेश निषाद के क्षेत्र में बालू माफियाओं का कहर, निषाद बिरादरी के किसानों को जमकर लठियाया

यह भी पढ़ें - टैबलेट वितरण : तकनीकी का प्रयोग शिक्षा और कौशल विकास में करें छात्र छात्रायें- कुलपति

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2