ड्यूटी के विवाद में हुई थी बालू खदान में हत्या, हत्यारा गिरफ्तार

दो दिन पहले नरैनी थाना क्षेत्र के लहूरेटा बालू खदान में भदोही निवासी एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने हत्या अभियुक्त..

ड्यूटी के विवाद में हुई थी बालू खदान में हत्या, हत्यारा गिरफ्तार

दो दिन पहले नरैनी थाना क्षेत्र के लहूरेटा बालू खदान में भदोही निवासी एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने हत्या अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।हत्यारे ने डयूटी के विवाद में युवक पर पत्थर से हमला किया था जिसकी घटनास्थल पर मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें - तीव्र गति से हो रहा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य, 55% भौतिक कार्य पूर्ण, देखिये यहाँ

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि 5 मई को नरैनी थाना क्षेत्र के लहूरेटा स्थित बालू खदान में चेकपोस्ट में ड्यूटी कर रहे शुभम सिंह उर्फ रवि सिंह पुत्र विनोद कुमार सिंह निवासी ग्राम मतेथु थाना सुरियावा जनपद संत रविदास नगर भदोही की पत्थर मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया था।

इस मामले में मृतक के पिता ने सिरोज पुत्र अज्ञात निवासी रंजीतपुर थाना नरैनी बांदा, सागर खान पुत्र अज्ञात निवासी लहूरेटा व तीन अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

विवेचना वचश्मदीद गवाहों से पूछताछ करने पर नामजद किए गए अभियुक्त निर्दोष पाए गए और इस मामले में अनूप त्रिपाठी उर्फ गुरु पुत्र राम लखन त्रिपाठी निवासी ग्राम लहूरेटा का नाम प्रकाश में आया।जिसके विरुद्ध विवेचना शुरू की गई और आज मुखबिर की सूचना पर नहर के किनारे पुराने खदान के रास्ते  लहूरेटा गांव में अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।जिसने स्वीकार किया कि वह 5 मई को अपने चाचा राजकुमार की जगह ड्यूटी करने आया था।

यह भी पढ़ें - किसी को नहीं है कोरोना कहर की परवाह, लॉक डाउन के बाद भी खुली रहीं दुकानें

टोकन चेक पोस्ट पर शुभम सिंह से डयूटीको लेकर कहासुनी हो गई। जिस पर मैंने गुस्से में आकर शुभम सिंह के सिर पर पत्थर मार दिया और उसके बाद वहां से फरार हो गया था।अभियुक्त को गिरफ्तार करने में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नरैनी श्रीमती सविता श्रीवास्तव, कांस्टेबल मुकेश कुमार ,आशीष कुमार व रमेश यादव शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - पंचायत चुनाव के बाद गांव -गांव पहुंचा कोरोना, 295 नए केस मिले

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0