जाने क्यों कर रहा है #nseindia ट्विटर पर ट्रेंड

एनएसई पर 1.15 बजे पर दोबारा शुरू होगी ट्रेडिंग, सॉफ्टवेयर की गड़बड़ी होने से रेट नहीं हो रहे थे अपडेट।

जाने क्यों कर रहा है #nseindia ट्विटर पर ट्रेंड

बता दें, सॉफ्टवेयर में दिक्कत की वजह से नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर ट्रेडिंग को रोक दिया गया है। सुबह 10.08 बजे से एनएसई पर रेट अपडेट नहीं हो रहे थे।

यह भी पढ़ें - टूलकिट मामले में दिशा रवि को मिली एक लाख रुपये के मुचलके पर कोर्ट से जमानत

इसी कारण से नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर ट्रेडिंग को रोक दिया गया है। सॉफ्टवेयर में प्रॉब्लम की वजह से सुबह 10.08 बजे से एनएसई पर रेट अपडेट नहीं हो रहे थे, जिसके बाद से 11.40 बजे से कैश, फ्यूचर एंड ऑप्शन सेग्मेंट में ट्रेडिंग को रोक दिया गया है। इस बीच एनएसई ने बाजार को दोबारा खोले जाने के समय की घोषणा कर दी है।  

स्टॉक बाजार 1.15 बजे से दोबारा ट्रेडिंग दोबारा शुरू करेगा। इससे पहले 1 बजे से 1.15 बजे से प्री ओपनिंग सेशन होगा। रिटेल ट्रेडर जो लगातार अपडेट रहते हैं, प्राइस फीड पर नजर गढ़ाए रहते हैं। उन्होंने ट्वीटर पर तकनीकी गड़बड़ी की शिकायतें डाली हैं।

यह भी पढ़ें - सीआईडी और क्राइम पेट्रोल सीरियल देख कर ठग बन बैठा मुख्यमंत्री का ओएसडी 

रिपोर्ट के मुताबिक़, (एनएसई) पर आज सुबह से ही ट्रेडर्स सॉफ्टवेयर में गड़बड़ी का सामना करना पड़ रहा था। हालांकि, बीएसई पर कारोबार इस समय पहले की तरह सामान्य तरीके से चालू है। एनएसई ने सूचित किया है कि, बाजार के दोबारा खुलने का समय जल्द ही निवेशकों और कारो​बारियों को बताया जाएगा। हालांकि इस बीच बाजार में असमंजस का माहौल बना हुआ है। 

कई लोग इससे काफी नाराज भी दिखाई दे रहे तो कई लोग कई लोग इसका मजाक बना रहे है, आज सुबह से ही ये न्यूज़ ट्विटर पे ट्रेंड कर रही है। इस पर कई मिम्स भी बन रहे हैं। आप भी डालिये इसमें एक नज़र:

camron ने ट्रेडर्स के रिएक्शन पर मीम शेयर की

prince bhati ने 500 जादा लेने पर लैंड करा दे वायरल वीडियो को इसमें ऐड किया है  

finstud ने भी ट्रेडर्स का रिएक्शन पर मीम शेयर किया है

virendra sehwag ने भी बहती गंगा में हाथ धो लिए आईये देखते है 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0