गुजरात से मेट्रो ट्रेन देख कानपुर के ट्रैक का जायजा लेंगे कुमार केशव, नवम्बर में होना है ट्रायल

देश में सबसे तेज कार्य करने में शुमार हो चुकी कानपुर मेट्रो परियोजना जल्द ही शहरवासियों को मेट्रो का लुत्फ देने जा रही है..

गुजरात से मेट्रो ट्रेन देख कानपुर के ट्रैक का जायजा लेंगे कुमार केशव, नवम्बर में होना है ट्रायल
मेट्रो ट्रेन ( metro train )

कानपुर,

  • पहले चरण के तहत नवम्बर में होना है ट्रायल, आएंगी आठ मेट्रो ट्रेनें

देश में सबसे तेज कार्य करने में शुमार हो चुकी कानपुर मेट्रो परियोजना जल्द ही शहरवासियों को मेट्रो का लुत्फ देने जा रही है। इसके तहत गुजरात में आठ मेट्रो तैयार हो रही हैं और उनको देखने के लिए यूपी मेट्रो के एमडी कुमार केशव गये थे। वहां से लौटकर गुरुवार को एमडी कानपुर के ट्रैक का जायजा लेंगे।

एमडी कुमार केशव ( MD Kumar Keshav ) 

यह भी पढ़ें - लखनऊ से नई दिल्ली के बीच चलने वाली तेजस एक्सप्रेस में महिलाओं को मिलेगी विशेष छूट

कानपुर में आईआईटी से मोतीझील तक पहले चरण के तहत मेट्रो के सभी पिलर तैयार हो चुके हैं। इस ट्रैक पर मेट्रो का ट्रायल इसी साल नवम्बर माह में होना है और गुजरात के सांवली में आठ मेट्रो ट्रेन बन रही हैं, जिसको देखने के लिए यूपी मेट्रो के निदेशक कुमार केशव गये थे। वहां से वापस आकर गुरुवार को कुमार केशव कानपुर आ रहे हैं और मोतीझील से आईआईटी तक के ट्रैक का जायजा लेंगे।

मेट्रो ट्रेन ( metro train )

मीडिया प्रभारी देवांश ने बताया कि कानपुर मेट्रो परियोजना का कार्य समयबद्ध हो रहा है और तय समय पर ही ट्रायल होगा। इसको लेकर एमडी बराबर कानपुर का दौरा ले रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को दौरा कर मेट्रो का जायजा लेंगे और राजकीय पॉलीटेक्निक डिपो में मीडिया से मुखातिब होकर आगामी कार्यों की जानकारी देंगे।

यह भी पढ़ें - लखनऊ से गुवाहाटी सहित कई शहरों के लिए उड़ानें शुरू

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1