CBSE 10वीं में VNMPS के कुशाग्र बैंगहा 97 प्रतिशत अंक लेकर विद्यालय में अव्वल 

आज 12 मई को कक्षा 10वीं (सीबीएसई) का रिजल्ट घोषित हुआ। उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं की खुशी देखने लायक थी। इसी...

CBSE 10वीं में VNMPS के कुशाग्र बैंगहा 97 प्रतिशत अंक लेकर विद्यालय में अव्वल 

बांदा,

आज 12 मई को कक्षा 10वीं (सीबीएसई) का रिजल्ट घोषित हुआ। उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं की खुशी देखने लायक थी। इसी शृंखला में ‘विद्यावती निगम मेमोरियल पब्लिक स्कूल' की छात्र कुशाग्र बैंगहा 97 प्रतिशत ने विद्यालय में अव्वल स्थान प्राप्त किया। वही दिव्यांशु यादव 95.8 प्रतिशत ने द्वितीय, हंसराज गुप्ता 95.6 प्रतिशत ने तृतीय, वैदेही शिवहरे 95 प्रतिशत ने चतुर्थ, अभिनव सिंह राठौर 94.8प्रतिशत ने पांचवा स्थान प्राप्त किया।

यह भी पढ़े- महोबा भिंड वाया उरई एवं राठ होते रेलमार्ग का ड्रोन सर्वे होगा

गणित विषय में प्रियांश चौरसिया ने 100 अंक एवं हर्षित सोलंकी ने कम्प्यूटर विषय में 100 अंक प्राप्त करके विषयाध्यापकों का मान बढ़ाया। विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ0 श्रीमती संगीता लमगोड़ा ने सर्वोच्च अंक धारकों का मुँह मीठा कराकर उनकी सफलता के लिए बधाई दी तथा अभिभावकों का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़े- महोबाः श्रवण अग्रवाल ने इंटर में  95.8 प्रतिशत अंक अर्जित कर जिले में किया टॉप

टॉपर छात्र-छात्राओं ने अपनी उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता व अध्यापकों को दिया, साथ ही छात्र-छात्राओं ने अपने वक्तव्य में कहा कि उनकी खुद की मेहनत व समय का समायोजन ही सफलता का आधार रहा है, अतः समय सारिणी के साथ-साथ नियमित रूप से सभी विषयों का अध्ययन करना चाहिए। विद्यालय के कई छात्र ऐसे हैं जिन्होंने विभिन्न विषयों में विशेष योग्यता दिखाई। अंगेजी में 12, हिन्दी में 17, गणित में 20, विज्ञान में 23, सामाजिक विज्ञान में 30 और कम्प्यूटर में 30 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करके विद्यालय का मान बढ़ाया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0