एक्सीडेंट पॉइंट बन गया क्योटरा रेलवे क्रॉसिंग, एक और महिला की मौत

, शहर के क्योंटरा मोहल्ले में स्थित रेलवे क्रॉसिंग एक्सीडेंट पॉइंट पॉइंट बन गया है। यहां से गुजरने वाले लोग अक्सर ट्रेन से टकराकर मौत के मुंह में समा जाते हैं। अब तक दर्जनों लोग यहां दुर्घटना के शिकार हो ...

एक्सीडेंट पॉइंट बन गया क्योटरा रेलवे क्रॉसिंग, एक और महिला की मौत

बांदा,

शहर के क्योंटरा मोहल्ले में स्थित रेलवे क्रॉसिंग एक्सीडेंट पॉइंट  बन गया है। यहां से गुजरने वाले लोग अक्सर ट्रेन से टकराकर मौत के मुंह में समा जाते हैं। अब तक दर्जनों लोग यहां दुर्घटना के शिकार हो चुके हैं। शनिवार को भी एक अधेड़ महिला रेल लाइन को पार कर रही थी तभी वहां से गुजर रही मालगाड़ी की चपेट में आकर महिला दुर्घटना का शिकार हो गई और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-श्रीराम की तपोभूमि में राज्य का पहला ग्लास स्काईवॉक, पर्यटन को मिलेगी नई उड़ान

बताते चले कि कई वर्ष पहले इस रेलवे क्रॉसिंग को बंद कर दिया गया है। वाहनों के आवागमन व पैदल यात्रियों के लिए अंडर ब्रिज बनाया गया है। लेकिन जल्दी बाजी के चक्कर में कुछ लोग लाइन को क्रॉस करते हैं जिससे दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। इसके अलावा अंडर ब्रिज में चढ़ाई ज्यादा होने के कारण ई-रिक्शा वाले सवारियों को रेल लाइन के पार उतार देते हैं और उसके बाद रेल लाइन क्रॉस करने को कहते हैं इस वजह से भी दुर्घटना हो जाती है।

यह भी पढ़ें-चार दिन से लापता युवक को केन नदी में डुबो कर मार डालने का आरोप 

इस संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है अगर रेलवे क्रॉसिंग के दोनों तरफ गाटर या फिर दीवार खड़ी कर दे तो लोग रेल लाइन को क्रॉस नहीं करेंगे जिससे होने वाली दुर्घटनाओं पर अंकुश लगेगा। शनिवार को भी रेलवे लाइन पार करते अज्ञात महिला की मौत हो गई। इस बारे में सीओ सिटी गवेंद्र पाल गौतम ने बताया कि आज ट्रेन से टकराकर एक अज्ञात महिला की मौत हो गई है। शव की शिनाख्त न होने पर शव को मर्चरी में रखवा दिया गया है और महिला की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-डीएम की नई पहल, छुट्टा गोवंश छोड़ने वालों पर पुलिस एक्ट की कार्यवाही

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0