मौसम का ताजा अपडेटः यूपी में कल से ही मानसून दस्तक दे सकता है, इन 10 जिलों में हो सकती है बारिश

यूपी में इन दिनों पारा 45 डिग्री के पार चला गया है। लोगो गर्मी से बहुत ज्यादा परेशान है। लोग यही जानना चाह रहे है कि मानसून कब...

मौसम का ताजा अपडेटः यूपी में कल से ही मानसून दस्तक दे सकता है, इन 10 जिलों में हो सकती है बारिश

यूपी में इन दिनों पारा 45 डिग्री के पार चला गया है। लोगो गर्मी से बहुत ज्यादा परेशान है। लोग यही जानना चाह रहे है कि मानसून कब आएगा। पिछले कुछ दिन में गर्मी काफी बढ़ गई है। लेकिन बीते कुछ हफ़्तों में कुछ कुछ जिलों में बारिश हुई थी जिससे लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली थी। इसी को ध्यान में रखते हुए मौसम वैज्ञानिक ने कहा कि कल से यूपी के कुछ जिलों में मौसम में बड़ा बदलाव होने वाला है। कल से ही मानसून यूपी में दस्तक दे सकता है।

यह भी पढ़ें- बांदाःससुर ने इस वजह से दामाद के परिवार के चार सदस्यों की हत्या की थी

मौसम वैज्ञानिक ने बताया कि यूपी में कल मानसून दस्तक दे रहा है। जिसके चलते यूपी के प्रयागराज, कानपुर, वाराणसी, आगरा, उन्नाव, अलीगढ, आजमगढ़, गोरखपुर, लखनऊ और झांसी में बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार जिन जिलों में बारिश नहीं होगी वहां मौसम ठंडा रहेगा। इन जिलों में 40 के रफ़्तार से आंधी भी चल सकती है। यूपी में इन दिनों पारा 40 डिग्री के पार चला गया है। लोगो गर्मी से बहुत ज्यादा परेशान है। लोग यही जानना चाह रहे है कि मानसून कब आएगा। पिछले कुछ दिन में गर्मी काफी बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें- घर के बाहर सो रहे अधेड़ को टमाटर से लदी मैजिक ने रौंदा, दर्दनाक मौत

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
3
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0