हमीरपुर जजी परिसर में 25 हजार के इनामी को पकड़ने गए सिपाही से वकील भिड़े

25 हजार के इनामी गैंगस्टर एक्ट का आरोपी शुक्रवार को अदालत आत्मसर्मपण करने आया। पुलिस को भनक लगते ही बिना वर्दी..

हमीरपुर जजी परिसर में 25 हजार के इनामी को पकड़ने गए सिपाही से वकील भिड़े

  • अधिवक्ताओं ने गैंगेस्टर अपराधी को अदालत में कराया सरेंडर

25 हजार के इनामी गैंगस्टर एक्ट का आरोपी शुक्रवार को अदालत आत्मसर्मपण करने आया। पुलिस को भनक लगते ही बिना वर्दी के एक सिपाही आरोपी को अदालत के गेट से पकड़कर ले जाने लगा। जिसका अधिवक्ता ने विरोध किया, लेकिन सिपाही के न मानने पर एकजुट अधिवक्ता संबंधी सिपाही से भिड़ गए और आरोपी को सिपाही से छुड़ाकर अदालत में आत्म सर्मपण करा दिया।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में भी बाबा का चला बोल्डोजर, सरकारी जमीन में अवैध कब्जा करने वाले अपराधी का मकान ध्वस्त

हमीरपुर शहर के खालेपुरा मोहल्ला निवासी बाबादीन (24) गैंगस्टर एक्ट का आरोपी है। जिस पर 25 हजार का इनाम पुलिस ने घोषित कर रखा है। शुक्रवार को आरोपी अदालत में आत्मसर्मपण करने अधिवक्ता रामस्वरुप यादव के बस्ते पर आया।

जैसे ही कोर्ट नंबर तीन गेट के पास अधिवक्ता उसे लेकर पहुंचे, तभी सादी वर्दी में आए सिपाही प्रदीप यादव उसे पकड़कर अपने साथ ले जाने को घसीटने लगे। इस पर अधिवक्ता ने विरोध किया। छीना झपटी में अधिवक्ता की फाइल फट गई। उसी दौरान आए अन्य अधिवक्ता एकजुट होकर सिपाही से भिड़ गए।

यह भी पढ़ें - दुल्हन ने दूल्‍हे पर बरसाए थप्पड़, फिर लिए सात फेरे, वीडियो हुआ वायरल

अधिवक्ता रामस्वरूप यादव ने बताया कि गैंगेस्टर एक्ट के आरोपी बाबादीन को लेकर कोर्ट नंबर तीन जा रहे थे। जैसे ही वह कोर्ट के गेट के पास पहुंचे तभी पीछे से आए सिपाही प्रदीप यादव ने पकड़कर ले जाने लगे। विरोध करनेे पर सिपाही उनसे भिड़ गया। बताया कि मौके पर मौजूद अधिवक्ताओं ने सिपाही के चंगुल से बाबादीन को छुड़ाया। बताया लिपटा झपटी में उनकी फाइल फट गई। बताया कि आरोपी के ऊपर पर 25 हजार का इनाम है। इसी को लेकर पुलिस उसे गिरफ्तार करना चाहती थी।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि गैंगस्टर एक्ट के आरोपी के पर 25 हजार का इनामी घोषित था। पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी वकीलों के माध्यम से अदालत में हाजिर होने जा रहा है। कहा सिपाही व अधिवक्ताओं में हल्की कहासुनी हुई है। मामला शांत करा दिया गया है। कहा कि आरोपी ने अदालत में आत्मसर्मपण कर दिया है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड को मिली बड़ी सौगात : यहाँ दो और रैक प्वाइंट बनेंगे, खजुराहो बनेगा वर्ल्ड क्लास स्टेशन

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2