रहस्यमय ढंग से तेंदुए की मौत,वन विभाग की टीम जांच में जुटी

निवाड़ी जिले के मंडोर गांव के प्लांटेशन के पास सोमवार की दोपहर ग्रामीणों ने तेंदुए का शव देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी, लेकिन वन विभाग के कर्मचारियों ने ध्यान नहीं दिया..,

रहस्यमय ढंग से तेंदुए की मौत,वन विभाग की टीम जांच में जुटी

निवाड़ी जिले के मंडोर गांव के प्लांटेशन के पास सोमवार की दोपहर ग्रामीणों ने तेंदुए का शव देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी, लेकिन वन विभाग के कर्मचारियों ने ध्यान नहीं दिया। इसके बाद एक स्थानीय नागरिक द्वारा इसकी फोटो सोशल मीडिया पर डालकर वन विभाग पर उपेक्षा का आरोप लगाया।

यह भी पढ़े:ट्रेन में ड्यूटी के दौरान सिपाही रात में सो नहीं पाएंगे, एसपी जीआरपी ने बताया ये बजह


इधर, ओरछा रेंज के वन विभाग रेंजर आदित्य कुमार पुरोहित ने बताया कि मामला जैसे ही संज्ञान में आया था टीम को भेज करके शव को कब्जे में ले लिया गया है। इसके साथ ही उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई है। उन्होंने कहा कि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि तेंदुआ कहां से आया और उसकी कैसे मौत हुई है।

यह भी पढ़े:बांदाः 700 गरीब परिवार की बेटियों का सामूहिक विवाह मंगलवार को

वहीं, उन्होंने बताया कि मंगलवार को डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच रही है, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। रेंजर ने ये भी कहा कि पंचनामा की कार्रवाई कर ली गई है और आगे पोस्टमार्टम भी कराया जाएगा। ग्राम पंचायत के रहने वाले पूर्व सरपंच सूरज यादव ने बताया कि शव दो दिन पुराना है, लेकिन यह पता नहीं है कि तेंदुआ कहां से आया है।

यह भी पढ़े:

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0