ललितपुर के एक दरोगा और एक आरक्षक सहित चार लोगों को आजीवन कारावास

मध्य प्रदेश की तहसील खुरई अंतर्गत न्यायालय ने हत्या के चार वर्ष पुराने मामले में ललितपुर के बानपुर थाना में तैनात...

ललितपुर के एक दरोगा और एक आरक्षक सहित चार लोगों को आजीवन कारावास

मध्य प्रदेश की तहसील खुरई अंतर्गत न्यायालय ने हत्या के चार वर्ष पुराने मामले में ललितपुर के बानपुर थाना में तैनात तत्कालीन सब इंस्पेक्टर और एक आरक्षक सहित चार लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। ललितपुर जिले के बानपुर से भागी युवती के प्रेमी की कार से कुचलकर हत्या कर दुर्घटना बताई गई थी।

यह भी पढ़ें - 415 दिन की लंबी पारी खेलने वाले अनुराग पटेल हुए आउट, दीपा रंजन को मिली जिले की कमान

मध्य प्रदेश के खुरई के तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश मुकेश कुमार यादव की न्यायालय ने एक युवक की हत्या के मामले में एक सब इंस्पेक्टर और एक आरक्षक सहित 4 लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। जबकि इसमें एक युवती और एक युवक बरी हो गए हैं। 

यह भी पढ़ें - कृषि विश्वविद्यालय एवं कृषि विज्ञान केन्द्र कृषकों के लिए मन्दिर हैः सूर्य प्रताप शाही

मध्य प्रदेश के मालथौन थाना क्षेत्र के कस्बा मालथौन के पास 13 अप्रेल 2018 को ललितपुर के बानपुर थाना की पुलिस और कुछ लोगों ने मालथौन थाने में आकर जानकारी दी थी कि बेसरा तिराहा के पास एक ट्रक से युवक की दुर्घटना में मौत हो गई है, लेकिन जांच में बाद में पता चला कि पुलिस और उन लोगों ने मिलकर ही युवक की हत्या की थी। मामला ललितपुर जिले के बानपुर थाने का था, जहां पर एक युवती मणिराजा परमार के अपहरण का आरोप लगाते हुए युवक शिवराम सेन की रिपोर्ट कराई गई थी।

यह भी पढ़ें - मेहंदी का रंग भी नहीं छूटा, बीएसएफ जवान की पत्नी रुबी हुई विधवा, अब ससुराल में मिल रही यातनाएं

खोजबीन के दौरान उक्त युवक युवती विदिशा जिले के गंजबासोदा में मिले थे। जिनका बानपुर थाना के उपनिरीक्षक राजेश तिवारी और आरक्षक शिवशरन सहित युवती के परिजन चार्ली राजा परमार,राघवेन्द्र परमार मिलकर युवक युवती को वापस बानपुर ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही युवती के परिजनों ने पुलिस से मिलकर युवती के प्रेमी की हत्या करने की योजना बना डाली और साजिश के तहत मालथौन थाना के बेसरा तिराहे के पास युवक शिवराम सेन की हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें - 66 करोड़ की लागत से बन रहे अटल आवासीय विद्यालय में मिली खामियां, डीएम ने दिए उच्च स्तरीय जांच के आदेश

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0