शराब के शौकीनों की भी बल्ले बल्ले,अब 10 बजे रात तक खुलेगी दुकाने 

प्रदेश में कोरोना संक्रमण पर आ रही भारी कमी के कारण जहां करोना कर्फ्यू में सरकार राहत देने जा रही है वही जिला प्रशासन ने भी..

शराब के शौकीनों की भी बल्ले बल्ले,अब 10 बजे रात तक खुलेगी दुकाने 
शराब : फाइल फोटो

प्रदेश में कोरोना संक्रमण पर आ रही भारी कमी के कारण जहां करोना कर्फ्यू में सरकार राहत देने जा रही है वही जिला प्रशासन ने भी शराब की दुकानों के समय में भी परिवर्तन कर दिया है।अब शराब के शौकीनों को रात 10 बजे तक शराब मिल सकेगी।

यह भी पढ़ें - यूपी में 21 जून से खुलेंगे सभी पार्क व रेस्टोरेंट, नाइट ​कर्फ्यू में भी दो घन्टे की छूट

इस संबंध में जिला अधिकारी बांदा आनंद कुमार सिंह ने संशोधित आदेश जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि  कोरोना कर्फ्यू , शनिवार व रविवार को साप्ताहिक बंदी को देखते हुए 1 जून से शाम 7बजे तक शराब की दुकानें संचालित करने के आदेश पारित किए गए थे।

वर्तमान परिस्थितियों के आकलन के उपरांत जनपद की समस्त आबकारी लाइसेंसी दुकाने (देसी विदेशी,बीयर, मॉडल शॉप, भांग) प्रतिदिन प्रातः 10 बजे से रात 10 बजे तक खोले जाने की अनुमति प्रदान की जाती है।इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के अनुपालन के लिए दुकान के समक्ष गोले बनाना अनिवार्य होगा तथा ग्राहकों द्वारा मास्क लगाना अनिवार्य होगा। कोरोना प्रोटोकाल के अनुपालन के लिए अनुज्ञापी व्यक्तिगत रूप से जिम्मेदार होंगे।

यह भी पढ़ें - लखनऊ के दशहरी आम का स्वाद चखने को आतुर गुजरात, आसाम सहित कई राज्य

जिला अधिकारी के नए आदेश के बाद और शराब के शौकीनों को अपना शौक पूरा करने के लिए दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा।समय की पाबंदी होने के कारण शराब ब्लैक में भी बेची जा रही थी और कुछ दुकानदार चोरी छुपे शराब बेच रहे थे।

यह भी पढ़ें - सिगरेट और तंबाकू बेचने के लिए अब लेना होगा लाइसेंस, शासनादेश जारी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0