शराब माफियाओं को कानून के हवाले किया जाए : कांग्रेस

अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से एक सैकड़ा से अधिक लोगों की मौत पर आक्रोश व्यक्त करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी..

शराब माफियाओं को कानून के हवाले किया जाए : कांग्रेस
कांग्रेस कमेटी बाँदा

अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से एक सैकड़ा से अधिक लोगों की मौत पर आक्रोश व्यक्त करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने आज जिला कचहरी में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर प्रतिमा के नीचे बैठकर धरना दिया और शराब माफियाओं को कानून के हवाले करने की मांग की।

धरना स्थल पर कांग्रेस जनों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष राजेश दीक्षित ने कहा कि आज संपूर्ण उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब बिक्री की बाढ़ सी आ गई है।सैकड़ों लोग इसे पीकर काल कलवित चुके हैं। अलीगढ़ में भी बड़ी संख्या में मौतें हुई हैं।

यह भी पढ़ें - हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर घोटाले में झांसी की एडी हेल्थ और एसीएमओ दोषी मिले

उत्तर प्रदेश सरकार इस जहरीली शराब बिक्री पर रोक नहीं लगा पा रही है, जबकि उत्तर प्रदेश सरकार की ही जिम्मेदारी है कि वह इस जहरीली शराब के विक्रेता माफियाओं को कानून के हवाले करें।जिला अध्यक्ष में मांग की हैं कि उत्तर प्रदेश सरकार जहरीली शराब पीने के बाद कॉल कलवित हुए परिवारों को मुआवजा दे, आर्थिक मदद करें।

कांग्रेस जनों ने इसी मांग को लेकर ब्लॉकों में भी धरना प्रदर्शन किया।जिला मुख्यालय के धरना प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष के अलावा प्रद्युम्न दुबे लालू, सैयद अल्तमस हुसैन, सूरज बाजपेई, रामहित निषाद, संतोष द्विवेदी, अशरफ उल्लाह ,राघवेंद्र श्रीवास्तव ,सनी पटेल ,धीरेंद्र पांडे सुखदेव गांधी,अशोक बर्मन  के पी सेन आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - राहुल और प्रियंका गांधी के एक और सिपहसलार जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0