चित्रकूट में प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, कई सालों से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

चित्रकूट जनपद में संदिग्ध परिस्थितियों में एक निर्माणाधीन मकान में प्रेमी जोड़े का फांसी के फंदे से शव लटका हुआ मिलने से..

चित्रकूट में प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, कई सालों से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

चित्रकूट जनपद में संदिग्ध परिस्थितियों में एक निर्माणाधीन मकान में  प्रेमी जोड़े का फांसी के फंदे से शव लटका हुआ मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मामला सीतापुर चौकी क्षेत्र के रानीपुर खाकी गांव का है जहां सुनीता मौर्या नाम की विधवा महिला का प्रेम प्रसंग गांव के रहने वाले कैलाश यादव नाम के अविवाहित युवक से कई सालों से चल रहा था।

यह भी पढ़ें - विदाई के दौरान बांदा के 7 बारातियों को मौत झपट्टा मारकर ले गई

जिसका विधवा महिला के घर आना जाना था आज सुबह विधवा महिला सुनीता मौर्य के निर्माणाधीन मकान पर ही दोनों का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतिका विधवा महिला की बेटी प्रीति मौर्या का कहना है कि कल शाम को कैलाश यादव उनके घर आया था ।

जो उसकी मां ने उसको रात में सुला दिया था जिसके बाद आज दोनों का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है वहीं इस मामले में क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडे का कहना है कि सुनीता मौर्य नाम की विधवा महिला का प्रेम प्रसंग गांव के रहने वाले कैलाश यादव के नाम के युवक के साथ चल रहा था विधवा महिला के पति की मौत कई साल पहले हो चुकी है।

जिसके बाद इन दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था जिनके आज दोनों के आत्महत्या करने की सूचना मिली है विधवा महिला की मांग पर सिंदूर भरा हुआ है प्रथम दृष्टया दोनों के आत्महत्या करने का मामला लग रहा है किन कारणों से आत्महत्या किया है पुलिस इसकी जांच कर रही है विधवा महिला के आगे पीछे कोई नहीं था उसकी सिर्फ एक नाबालिग बेटी है जिसको लेने के लिए भी कोई तैयार नहीं है पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की विधि के अनुसार कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का जायजा लेने जालौन पहुंचे मुख्यमंत्री योगी

यह भी पढ़ें - सिटी डवलपमेंट प्लान में चित्रकूट व झांसी भी शामिल, विश्व पटल में मिलेगी बेहतर पहचान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
3