माताटीला बांध से प्रेमी युगल ने एक साथ बेतवा नदी में लगाई छलांग, तलाश जारी

ललितपुर के तालबेहट थाना क्षेत्र स्थित माताटीला बांध से एक प्रेमी युगल ने बेतवा नदी में छलांग लगा दी। देर रात तक...

माताटीला बांध से प्रेमी युगल ने एक साथ बेतवा नदी में लगाई छलांग, तलाश जारी

झांसी

ललितपुर के तालबेहट थाना क्षेत्र स्थित माताटीला बांध से एक प्रेमी युगल ने बेतवा नदी में छलांग लगा दी। देर रात तक गोताखोर नदी में तलाशते रहे मगर कोई सुराग नहीं लगा। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि काफी देर तक दोनों टहलते रहे। फिर यहां काफी देर तक बैठकर बातें करते रहे। अचानक दोनों उठे और चल दिए। कुछ ही देर में मौत की छलांग लगा दी।

यह भी पढ़ें - यूपी का पहला ग्लास स्‍काईवॉक चित्रकूट में बनेगा, जानिये इसकी विेशेषता

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बबीना क्षेत्र निवासी एक किशोर और किशोरी ने शाम को करीब साढ़े पांच बजे माताटीला बांध से बेतवा नदी में छलांग लगा दी। लोगों ने बताया कि दोनों हाथ पकड़कर कूदे थे। पहले बांध की बाउंड्री पर खड़े हुए और इधर उधर देखने के बाद अचानक कूद पड़े। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बांध के गेट नंबर नौ से बाइक और गेट नंबर चार से दोनों की चप्पलें बरामद की हैं। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश कराई लेकिन देर रात तक कोई सुराग नहीं मिला।

यह भी पढ़ें - कैसे चलेगा बिजली विभाग, 6 जिलों के 470 करोड़ बकाया

बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल के गांव वाले भी यहां मौजूद थे जिन्होंने दोनों को देखा था। लिहाजा घटना की जानकारी इनके परिवार वालों को दी गई। घर वाले भी कुछ ही देर में यहां पहुंच गए थे। बबीना इंस्पेक्टर वेदप्रकाश पांडेय ने बताया कि बेतवा नदी में प्रेमी युगल के कूदने की सूचना मिली है। दोनों की तलाश की जा रही है अभी तक दोनों का कुछ पता नही चल पाया है।

यह भी पढ़ें - दस वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म के दोषी को 20 साल की कैद

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0