योगी सरकार के शपथ ग्रहण से पहले पुलिस ने एनकाउंटर में एक लाख रुपये के इस इनामी बदमाश को किया ढेर

योगी सरकार के शपथ ग्रहण से पहले राजधानी में पुलिस ने एनकाउंटर में एक लाख रुपये के इनामी को ढेर कर दिया..

योगी सरकार के शपथ ग्रहण से पहले पुलिस ने एनकाउंटर में एक लाख रुपये के इस इनामी बदमाश को किया ढेर

लखनऊ, 

योगी सरकार के शपथ ग्रहण से पहले राजधानी में पुलिस ने एनकाउंटर में एक लाख रुपये के इनामी को ढेर कर दिया। मुठभेड़ में मारा गया इनामी बदमाश अलीगंज में तिरुपति ज्वेलर्स के यहां कर्मचारी की हत्या कर लूटपाट करने के आरोपित था। पुलिस कमिश्रर डीके ठाकुर ने बताया कि एनकाउंटर में मारा गया इनामी बदमाश राहुल मूल रूप से शाहजहांपुर का था रहने वाला था। बताया कि अलीगंज थाना प्रभारी धर्मेंद्र यादव शुक्रवार सुबह तीन बजे पुलिस चेकिंग कर रही थी।

यह भी पढ़ें - नाबालिग चचेरी बहन को, हवस का शिकार बनाने वाले भाई को मिली 15 साल की कैद

इस दौरान बंधा रोड हेल्थ हास्पिटल, हसनगंज के पास बिना नम्बर की एक मोटरसाइकिल सवार युवक को रोकने का प्रयास किया गया। वह पुलिस को देखकर भागने लगा। शक होने पर पुलिस ने उसका पीछा किया तो उसने फायरिंग शुरु कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हुआ और उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने एनकाउंटर में मारे गये युवक की पहचान लाख का इनामी मोरापुर थाना जलालाबाद, शाहजहांपुर निवासी राहुल सिंह के रुप में की। पुलिस ने बिना नम्बर की मोटरसाइकिल, अवैध असलहे व कई कारतूस तथा कीमती जेवर बरामद किए गए हैं।

पुलिस कमिश्नर के मुताबिक राहुल सिंह ने वर्ष आठ दिसम्बर 2021 को कपूरथला स्थित निखिल अग्रवाल के तिरुपति ज्वैलर्स में कर्मचारी श्रवण को गोली मारकर करीब 40 लाख रुपये के जेवर लूट लिये थे। इस लूट में राहुल का नाम आने पर उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम रखा था। इससे पहले पुलिस ने गाजीपुर सेक्टर सी निवासी हर्ष सिंह उर्फ हनी सिंह और गुडंबा कल्याणपुर निवासी रवि कुमार वर्मा को गिरफ्तार किया गया था। राहुल की तलाश सरगर्मी से की जा रही थी, जो आज मुठभेड़ में मारा गया।

यह भी पढ़ें - केन नदी की जलधारा रोककर पट्टा धारकों द्वारा दबंगई से बालू का अवैध खनन

यह भी पढ़ें - महोबा में भगवा वस्त्र धारी को पुलिस ने झूठा इल्ज़ाम लगा कर पीटा

हि.स

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
3
funny
1
angry
0
sad
0
wow
3