लखनऊ : कैसरबाग बस अड्डे से उत्तराखंड के लिए चलने वाली अंतरराज्यीय बसों की समय-सारिणी तय

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) ने लखनऊ के कैसरबाग बस अड्डे से उत्तराखंड के लिए चलने वाली अंतरराज्यीय बसों की समय-सारिणी..

लखनऊ : कैसरबाग बस अड्डे से उत्तराखंड के लिए चलने वाली अंतरराज्यीय बसों की समय-सारिणी तय
बस फाइल फोटो

  • कैसरबाग से देहरादून और हरिद्वार जाने के लिए यात्रियों को मिलेंगी 16 बसों की सुविधा

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) ने लखनऊ के कैसरबाग बस अड्डे से उत्तराखंड के लिए चलने वाली अंतरराज्यीय बसों की समय-सारिणी तय कर दी है। फिलहाल यात्रियों को अभी कैसरबाग से उत्तराखंड के देहरादून और हरिद्वार सहित पांच जिलों को जाने के लिए 16 बसों की सुविधा मिलेगी।

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के मुताबिक, लखनऊ के कैसरबाग बस अड्डे से पांच रूटों पर चलने वाली अंतरराज्यीय बसों की समय-सारिणी तय कर दी गई है। कैसरबाग बस अड्डे से देहरादून और हरिद्वार सहित पांच जिलों को जाने के लिए यात्रियों को अभी 16 बसों की सुविधा मिलेंगी। इनमें साधारण बसें, महिला स्पेशल पिंक बसें, शताब्दी स्लीपर और सस्ते किराए की एसी जनरथ बसें शामिल हैं।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के आसपास जमीन की कीमत तीन गुनी तक महंगी, कारखाने, होटल बनेंगे

  • कैसरबाग बस अड्डे से उत्तराखंड के लिए पांच रूटों पर चलेंगी अंतरराज्यीय बसें

कैसरबाग से उत्तराखंड के लिए चलने वाली बसों की समय सारिणी लखनऊ के कैसरबाग बस अड्डे से देहरादून के लिए साधारण बस सुबह 09 बजे, दोपहर 01 बजे और शाम 05 बजे यात्रियों को मिलेंगी। देहरादून के लिए एसी पिंक बस रात 09 बजे, हरिद्वार के लिए साधारण बस सुबह 11 बजे, दोपहर 02 बजे और शाम 04 बजे यात्रियों को मिलेंगी।

हरिद्वार के लिए एसी जनरथ बस शाम 06 बजे, स्लीपर बस रात 08 बजे, एसी पिंक बस रात 09 बजे यात्रियों को मिलेंगी। काठगोदाम के लिए साधारण बस सुबह 06 बजे,10 बजे, रात 8:30 बजे और एसी जनरथ बस यात्रियों को रात 09 बजे मिलेंगी। इसके अलावा टनकपुर साधारण बस सुबह 8:30 बजे, काशीपुर के लिए एसी जनरथ बस रात 9:30 बजे यात्रियों को मिलेंगी।

क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस ने बताया कि लखनऊ के कैसरबाग बस अड्डे से उत्तराखंड के लिए पांच रूटों पर अंतरराज्यीय बसों का संचालन शुरू कर दिया गया है। यात्री अपनी सुविधा अनुसार ऑनलाइन या काउंटर से एडवांस और तत्काल में सीटें बुक करा सकते हैं।

यह भी पढ़ें - मोदी मंत्रिमंडल में बुंदेलखंड के भानु प्रताप वर्मा को मिली जगह, मिलेगी विकास को रफ्तार 

हि.स

What's Your Reaction?

like
5
dislike
1
love
13
funny
5
angry
0
sad
12
wow
2