बाँदा : हवस के दरिंदों ने हैवानियत की हदें पार की, 53 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में पिछले 24 घंटे के दौरान गैंगरेप के दो मामले सामने आए हैं। एक मामला देहात कोतवाली क्षेत्र का है..

बाँदा : हवस के दरिंदों ने हैवानियत की हदें पार की, 53 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप
फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में पिछले 24 घंटे के दौरान गैंगरेप के दो मामले सामने आए हैं। एक मामला देहात कोतवाली क्षेत्र का है जबकि दूसरा मामला गिरंवा थाना क्षेत्र का है। जहां हवस के दरिंदों ने शराब के नशे में एक 53 वर्षी महिला के घर में घुसकर उसे हवस का शिकार बनाया है। इस मामले में पीड़िता की ओर से थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

यह भी पढ़ें - बांदा : मल्टीमीडिया मोबाइल का चलन व इंटरनेट चैटिंग बेटियों के लिए अभिशाप बनी

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पीड़िता के दो पुत्र परदेश में रहकर काम करते हैं, जबकि पति घटना वाले दिन गांव में ही स्थित दूसरे मकान में सोने चले गए थे और पीड़िता उस समय घर पर अकेली थी। शनिवार को तड़के गांव के ही तीन व्यक्ति खपरैल तोड़कर मकान के अंदर घुसे और महिला को तमंचा दिखाकर डराया धमकाया।

इसके बाद तीनों ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद जाते जाते आरोपियों ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने पर महिला और उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दी। सवेरा होने पर पीड़िता ने इस मामले की जानकारी अपने पति को दी। साथ ही घटना की जानकारी इलाकाई पुलिस को दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - बांदा : प्रेमी के साथ नाबालिग बेटी को आपत्तिजनक अवस्था में देखकर पिता बेटी की हत्या की थी, गिरफ्तार

इस मामले में गिरवा थाना इंचार्ज ओम शंकर शुक्ला ने बताया कि तहरीर में जिन आरोपियों के नाम दर्ज कराए गए हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम बनाई गई है। तीनों आरोपियों की उम्र 35 से 45 के बीच बताई गई है। जल्दी ही इनकी गिरफ्तारी की जाएगी। दुष्कर्म पीड़िता का स्थानीय महिला चिकित्सालय में डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। बताते चलें कि ठीक इसी तरह से 2 दिन पहले ही देहात कोतवाली क्षेत्र में एक महिला के घर में घुसकर तीन नकाबपोश बदमाशों ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है।

इस मामले की भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।वही इसी अवधि में तिन्दवारी थाना क्षेत्र में एक 25 वर्षीय युवती के साथ 9 जून को दूसरे वर्ग के युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश की। इस मामले की पुलिस द्वारा अभी तक रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई। जिसका विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति ने विरोध किया है और मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें - सिर्फ 27 महीने में तैयार हुआ बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण जुलाई माह में पीएम मोदी करेंगे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
2