मेडिकल कालेज बांदा में एमबीबीएस के छात्र ने इस वजह से लगा ली फांसी !

बांदा जनपद मुख्यालय में स्थित रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज में रविवार की शाम उस समय हड़कम्प मच गया...

मेडिकल कालेज बांदा में एमबीबीएस के छात्र ने इस वजह से लगा ली फांसी !

बांदा जनपद मुख्यालय में स्थित रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज में रविवार की शाम उस समय हड़कम्प मच गया, जब कालेज में एमबीबीएस के ण्क छात्र का शव उसके कमरे में फांसी पर लटकता मिला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने डॉग स्क्वायड व फोरेन्सिक टीम के साथ पहुंचकर तुरन्त जांच-पड़ताल शुरू कर दी। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र की है।

यह भी पढ़ें - बाँदा में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने 2024 के लोकसभा चुनाव पर कही ये बड़ी बात

शहर मुख्यालय से लगभग पांच किलोमीटर दूर स्थित रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज में अध्ययनरत् 2016 बैच के एमबीबीएस छात्र अमित मजूमदार निवासी मैनपुरी का हॉस्टल के कमरे में फांसी पर लटकता शव मिला। यह देखकर हॉस्टल में रहने वाले अन्य छात्रों में हड़कम्प मच गया। छात्रों द्वारा घटना की जानकारी कालेज प्रशासन को दी गई। कालेज प्रशासन की ओर से तत्काल मेडिकल कालेज के चौकी इंचार्ज प्रेमपाल को घटना से अवगत कराया गया। इसके बाद मौके पर शहर कोतवाल श्यामबाबू शुक्ला फोरेन्सिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का मौका-मुआयना किया।

बाद में शहर कोतवाल ने बताया कि प्रथम दृष्ट््या आत्महत्या का मामला लगता है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। वहीं इस बारे में मेडिकल कालेज के वाइस प्रिन्सिपल डॉ. एसके कौशल ने बताया कि उक्त छात्र शुरू से ही मानसिक रूप से बीमार था।

इसी बीमारी के चलते उसने हॉस्टल में अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बारे में उनके परिजनों को अवगत करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें - बांदा से चौडगरा तक फोरलेन सड़क का निर्माण कराया जाए

यह भी पढ़ें - कानपुर से मुंबई बाया मानिकपुर चलेगी हर सप्ताह स्पेशल ट्रेन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
3
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1