हमीरपुर सदर विधायक युवराज सिंह ने सीसी रोडों का किया लोकार्पण

कुरारा हमीरपुर सदर विधायक युवराज सिंह ने अपनी निधि से बनाए गए सीसी मार्गों का लोकार्पण किया विकासखंड के ग्राम पढुई, सरसई शिवनी तथा बीआरसी प्रांगण में पुलिया निर्माण व सीसी  रोड का आज लोकार्पण किया गया..

हमीरपुर सदर विधायक युवराज सिंह ने सीसी रोडों का किया लोकार्पण

कुरारा हमीरपुर सदर विधायक युवराज सिंह ने अपनी निधि से बनाए गए सीसी मार्गों का लोकार्पण किया विकासखंड के ग्राम पढुई, सरसई शिवनी तथा बीआरसी प्रांगण में पुलिया निर्माण व सीसी  रोड का आज लोकार्पण किया गया।

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट का फैसला- सुशांत सिंह केस की जांच सीबीआई करेगी

इस अवसर पर उन्होंने कराए गए कार्यो की गुणवत्ता भी परखी व ग्रामीणों का हालचाल लिया तथा बताया कि गांव का विकास सरकार की प्राथमिकता में और जिन गांवों में रास्तों की समस्या तथा जल भराव आदि की समस्याएं हैं उन्हें वरीयता क्रम में ठीक कराया जाएगा।

साथ ही गांव में जलभराव की समस्या आम होने पर उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत अपने स्तर से निपटने के लिए प्रयास करें जिससे ग्रामीणों को कोई परेशानी न हो।

उन्होंने कहा कि बरसात के मौसम में विभिन्न प्रकार के होते हैं जिससे बचाव के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में साफ-सफाई की आवश्यकता है हमारे गांव स्वच्छ होंगे तो बीमारियों की आशंका कम होगी। लोग स्वस्थ्य होंगे तभी समाज का उत्थान होगा।

यह भी पढ़ें : बुन्देलखण्ड के 525 छात्रों ने दी कृषि विश्वविद्यालय में प्रवेश परीक्षा

इस अवसर पर चेयरमैन कुलदीप निषाद,आशीष पालीवाल, हरनारायण सिंह,धनंजय सिंह,चक्रवर्ती शुक्ल,पंकज राजावत,ज्ञानवेंद्र कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0