विधायक प्रकाश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री को भेजा पत्र, कहा-पंचायत चुनाव स्थगित कराएं 

भारतीय जनता पार्टी के बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र भेजकर कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते..

विधायक प्रकाश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री को भेजा पत्र, कहा-पंचायत चुनाव स्थगित कराएं 
प्रकाश द्विवेदी, सदर विधायक, बांदा

भारतीय जनता पार्टी के बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र भेजकर कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए पंचायत चुनाव को तत्काल स्थगित करने की मांग की है।

यह भी  पढ़ें - घबराना नहीं, बुन्देलखण्ड में कोरोना का रिकवरी रेट अच्छा, ठीक होकर घर जा रहे लोग

श्री द्विवेदी ने पत्र में लिखा है कि वर्तमान में कोरोनावायरस की व्यापकता सभी क्षेत्रों में लगातार बढ़ रही है और इसकी चपेट में बड़ी संख्या में लोग आ रहे हैं। थोड़ी सी लापरवाही भी जान के खतरे का कारण बन रही है। जिससे जनमानस में भय और दहशत का वातावरण है और ऐसे समय में पंचायत चुनाव भी हो रहे हैं।

पंचायत चुनाव के तीन चरण अभी शेष हैं और प्रत्याशी दिन-रात प्रचार में समर्थकों सहित गांव के अंदर व बाहर भ्रमण कर रहे हैं। जिससे सामाजिक दूरी पूरी तरह समाप्त हो चुकी है और ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोनावायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है तथा वर्तमान में इस संक्रमण की स्थिति हमारे जनपद में बहुत ही दर्दनाक और भयावह स्थिति में पहुंच चुकी है।

यह भी  पढ़ें - बांदा में गांव की सरकार के लिए 17,154 प्रत्याशी चुनाव मैदान में कूदे

उन्होंने बताया कि 17 अप्रैल को भाजपा समर्थित प्रत्याशी श्रीमती गीता सागर कि इसी संक्रमण की चपेट में आकर मृत्यु हो चुकी है और दूसरे भाजपा समर्थित प्रत्याशी सीता राम भारती भी संक्रमित होकर अस्पताल में भर्ती हैं।पहली बार यह संक्रमण ग्रामीण क्षेत्रों में तेजी से फैल रहा है और पंचायत चुनाव के कारण कोरोनावायरस का संक्रमण लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया कि कोरोना के इस भीषण विकराल रूप को देखते हुए पंचायत चुनावों को तत्काल प्रभाव से स्थगित किया जाए। उन्होंने पत्र की प्रतिलिपि मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश शासन लखनऊ को भी प्रेषित की है।

यह भी  पढ़ें - बांदा के ग्रामीण इलाकों में दबे पांव पहुंचा कोरोना, 158 नए केस मिले

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0