सांसद आरके सिंह पटेल व सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने बाजार में कराया सैनिटाइजेशन

सेवा ही संगठन है कार्यक्रम के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी द्वारा सदर विधानसभा क्षेत्र बांदा के अंतर्गत शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों..

सांसद आरके सिंह पटेल व सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने बाजार में कराया सैनिटाइजेशन
सांसद व सदर विधायक ने बाजार में कराया सैनिटाइजेशन

सेवा ही संगठन है कार्यक्रम के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी द्वारा सदर विधानसभा क्षेत्र बांदा के अंतर्गत शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में हर गली व मोहल्लों को पूरी तरह सैनिटाइज कराया जाएगा। इसके तहत आज सांसद आरके सिंह पटेल व सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए शहर के मुख्य बाजार में अपने हाथों से सैनिटाइजेशन का शुभारंभ किया।

यह भी पढ़ें - अंधेरः मृत महिला के दाह संस्कार के बाद भी इलाज की जानकारी देता रहा हैलट अस्पताल

सांसद व विधायक के अलावा जिला अध्यक्ष रामकेश निषाद  द्वारा हस्त चलित स्प्रेयर्स के माध्यम से  सैनिटाइजेशन का काम शुरू किया गया।इसकी शुरुआत महेश्वरी देवी मंदिर के पास से हुई। इसके बाद गुलर नाका ,जिला पंचायत ,जामा मस्जिद तक सैनिटाइजेशन किया गया। शाम को कटरा और बन्योटा मोहल्ले में भी सैनिटाइजेशन का कराया जाएगा।

सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने बाजार में कराया सैनिटाइजेशन, prakash dwivedi banda

इस मौके पर सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने बताया कि यह कार्यक्रम वृहद स्तर पर उनकी विधानसभा के शहरी क्षेत्र तथा विभिन्न गांव में हर जगह गली-गली चलाया जाएगा। सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत शहर एवं गांव के मुख्य मार्गों को सैनिटाइजर टैंकरों से तथा सकरी गलियों को हस्तचलित स्पेयर्स के माध्यम से सैनेटाइज किया जाएगा। जिससे कोरोना संक्रमण को प्रभावी ढंग से रोका जा सके।

इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि रजत सेठ ने बताया कि विधायक जी द्वारा कोरोना राहत किट का वितरण किया जाएगा। जिसमें एलोपैथिक दवाएं व आयुर्वेदिक काढ़ा रहेगा जो मेडिकल कॉलेज, जिला अस्पताल  व घरो में रह रहे मरीजों को दिया जाएगा।कार्यक्रम में पुष्कर द्विवेदी, राजभवन उपाध्याय, सांसद प्रतिनिधि शक्ति प्रताप, नगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता, राकेश गुप्ता, स्वदेश गौरव शिवहरे अनुरुद्ध त्रिपाठी ,एशराज गुप्ता आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।इन्होंने सैनिटाइजेशन के कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने बाजार में कराया सैनिटाइजेशन, prakash dwivedi banda mla

यह भी पढ़ें - बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से पूछताछ करेगी आजमगढ़ पुलिस

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1