मप्र मुख्यमंत्री शिवराज ने किया चुनावी प्रचार का शंखनाद, कांग्रेस पर बरसे

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को भाजपा के चुनावी प्रचार का शंखनाद...

मप्र मुख्यमंत्री शिवराज ने किया चुनावी प्रचार का शंखनाद, कांग्रेस पर बरसे

शिवराज ने कहा- मोहब्बत की दुकान के नाम पर राहुल गांधी ने खोली है झूठ की दुकान

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को भाजपा के चुनावी प्रचार का शंखनाद कर दिया है। उन्होंने देर शाम सबसे पहले भोपाल उत्तर विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार आलोक शर्मा के समर्थन में विशाल रोड शो किया। तत्पश्चात सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि मोदीजी के दिल में एमपी है और भाजपा ही एकमात्र पार्टी है जो विकास करती है।

यह भी पढ़े : मप्रः जनाक्रोश रैली के समापन पर राहुल गांधी ने साधा भाजपा पर निशाना

भाजपा की विजय का संकल्प लेकर आया हूं

उन्होंने कहा कि मैं उत्तराखंड से गंगा जी की पूजा करके आया हूं और एक ही संकल्प लेकर आया हूं कि मध्यप्रदेश की धरती पर भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनाएंगे। भाजपा ने मध्यप्रदेश के विकास को निरंतर नई गति दी है। विकास की इस रफ्तार को दोगुनी करने के लिए हम फिर मैदान में हैं। मुझे विश्वास है कि आप सभी का आशीर्वाद मिलेगा। उन्होंने भोपाल की उत्तर विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार आलोक शर्मा को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि आलोक शर्मा ने भोपाल महापौर रहते हुए अनेक विकास कार्य किए हैं। वह इस क्षेत्र की तकदीर और तस्वीर बदल सकते हैं।

यह भी पढ़े : मप्रः आयुध निर्माणी को स्वीडन से फिर मिला 40 हजार एंटी एयरक्राफ्ट बम का ऑर्डर

मेरे श्राद्ध की दुआ करने वाले भी भाजपा शासन में ही सुखी रह सकते हैं

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि राहुल बाबा से लेकर कमलनाथ तक रोज कांग्रेस नेता गाली देते रहते हैं। कल तो कांग्रेस के कुछ लोगों ने ट्वीट कर मामा का श्राद्ध भी करवा दिया। मामा तेरा श्राद्ध हो गया। उन्होंने कहा कि मेरे मरने की भी दुआएं की जा रही हैं। कांग्रेस के लोग दिन-रात, सुबह-शाम एक ही नाम शिवराज चौहान रटते रहते हैं। कई बार नींद में भी चमक जाते हैं। मैं जनता का सेवक हूं, अगर मर भी जाऊंगा तो राख के ढेर से फीनिक्स पक्षी की तरह अपनी जनता की सेवा के लिए पैदा हो जाऊंगा। उन्होंने कहा कि मेरे श्राद्ध की दुआ करने वालों मैं भगवान से दुआ करता हूं, तुम्हें लंबी उम्र दें और भाजपा के शासन में तुम भी सुखी रहो।

यह भी पढ़े : मप्र में फिर बनने जा रही है भाजपा की सरकार: शिवराज

कांग्रेस ने कर दिया तबाह और बर्बाद

चौहान ने कहा कि ये वो कांग्रेस है, जिसने देश को तबाह और बर्बाद किया। यह वही कांग्रेस है जिसने भारत को घोटालों का देश बनाने का पाप किया था। इन्होंने कितने घोटाले किए। कोयला घोटाला, 2जी घोटाला, 3जी घोटाला, 4जी घोटाला, जीजाजी घोटाला, घोटाले पर घोटाले, जिन्होंने किए वह हमसे आंख मिलाकर बात करने की कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़े : मध्यप्रदेश : 17 नवम्बर को 64 हजार 523 मतदान केंद्रों पर होगा मतदान

राहुल ने खोल रखी है झूठ की दुकान

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं, “मोहब्बत की दुकान, लेकिन राहुल गांधी ने झूठ की दुकान खोल रखी है। तुमने बच्चों के लैपटॉप बंद करवा दिए, तुमने वचन दिया था कि हर बच्चे को चार हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगे। भोपाल वालों एक को भी दिया क्या..? बेरोजगारी भत्ता देंगे, समूह का कर्ज माफ करेंगे, दूध पर बोनस देंगे, गैस सस्ती देंगे, एक भी वादा पूरा किया क्या..? उल्टे मामा की सभी योजनाएं बंद कर दी और कमलनाथ ने वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना दिया। उन्होंने सभा के दौरान कमलनाथ से राहुल गांधी द्वारा पूछी गई उम्र पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कमलनाथ की उम्र 77 साल है, लेकिन राहुल गांधी 72 साल ही बता रहे, कमलनाथ ने राहुल गांधी को अपनी उम्र भी झूठी बताई, ये कांग्रेसी कितना झूठ बोलते हैं।

यह भी पढ़े : पांच राज्यों का विधानसभा चुनाव कार्यक्रम घोषित

मैंने कभी भेद नहीं किया

चौहान ने कहा कि मैंने कभी किसी में भेद नहीं किया। मेरी बहनों मैंने बेटी को लाडली लक्ष्मी बनाया। बहने मेरे लिए बहनें हैं, बेटियां मेरे लिए बेटियां हैं। वह कौन सी जाति की है, कौन से धर्म की है, ये मैंने कभी नहीं देखा। यह तुम्हारी जिंदगी बदलने के लिए है। ये कोस रहे हैं मामा को, गाली देते हैं, लेकिन ये मामा है, भाजपा की सरकार है। जिसने बेटी को पहले लाडली लक्ष्मी बनाया और कहा कि “बेटा-बेटी को बराबर मानो।“

यह भी पढ़े : भोपाल : 15 अक्टूबर से पड़ेगी ठंड, तब तक रहेगा गर्मी-सर्दी वाला मौसम

एक घटनाक्रम सुनाया

सभा के पूर्व का घटनाक्रम सुनाते हुए उन्होंने कहा कि अभी एक छोटा सा बच्चा मेरे पास आया था। उस बेटे ने मुझे एक चिट्ठी लिखी है। शिवराज मामा! निवेदन है कि, मेरे अब्बा चार महीने से बीमार हैं, वो चल नहीं पा रहे हैं, उनके पांव काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं अभी तुम्हारे अब्बा से भी मिलूंगा और जो तुमने कहा है कि मामा उनके इलाज में मदद करो, बेटा पूरा इलाज होगा चिंता मत करना। मिस्बाह जैसे भांजों को ये मामा कभी निराश नहीं करेगा। तुम्हारे पापा जल्द ही ठीक होंगे।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0