मप्र विस चुनाव : 'भारत माता की जय, जनता जनार्दन की जय' लिखकर शिवराज ने दिखाया एक्स पर उत्साह

मध्यप्रदेश की सभी 230 सीटों के पहले रुझान आ गए हैं, जिसमें भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) राज्य में सरकार बनाते हुए...

मप्र विस चुनाव : 'भारत माता की जय, जनता जनार्दन की जय' लिखकर शिवराज ने दिखाया एक्स पर उत्साह

भोपाल। मध्यप्रदेश की सभी 230 सीटों के पहले रुझान आ गए हैं, जिसमें भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) राज्य में सरकार बनाते हुए दिख रही है। रुझान आने के साथ भाजपा को आगे पाकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया एक्स पर भाजपा कार्यकर्ताओं को उत्साह से भर देनेवाला ट्वीट किया है।

यह भी पढ़े : श्रीराम जन्मभूमि हिंदुओं को देने पर अंग्रेजों ने चली चाल

उन्होंने रविवार सुबह सोशल मीडिया पर लिखा, '''भारत माता की जय, जनता जनार्दन की जय' आज मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं और मुझे विश्वास है कि जनता के आशीर्वाद व आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ फिर सरकार बनाने जा रही है। भाजपा के सभी प्रत्याशियों को हृदय से शुभकामनाएं।''

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1731159935566651508

यह भी पढ़े : बांदा : आरटीओ ने सीएमओ की गाड़ी सीज कर काटा चालान, अपनी गाड़ी से एसीएमओ को कैंप किया रवाना

उल्लेखनीय है कि इससे पहले वीडी शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि राज्य में भाजपा की सरकार प्रचंड बहुमत के साथ बनने जा रही है। अभी तक के चुनावी इतिहास में इस बार सर्वाधिक सीटें जीतकर भाजपा रिकार्ड बनाएगी। प्रधानमंत्री मोदीजी के नेतृत्व में मप्र के मन में मोदी का जो अभियान था उसको यहां की जनता ने आशीर्वाद दिया है। विकास और गरीब कल्याण भाजपा का संकल्प है। मध्यप्रदेश के हर गरीब के जीवन को बदलने का भाजपा का जो अभियान है, उसमें फिर यह कार्य चाहे आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री आयुष्मान कार्ड, लाड़ली बहना योजना, लाड़ली लक्ष्मी, किसान सम्मान निधि जैसी केंद्र एवं राज्यों की तमाम योजनाओं के माध्यम से कार्य हुआ हो अथवा हो रहा है, उसको जनता का आशीर्वाद मिला है। यह जीत केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं के दम पर मिल रही है। झूठे लोगों को जनता ने नकार दिया है। कार्यकर्ताओं और योजनाओं के दम पर हमारी सरकार आ रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : काउंटिंग में देखिए एग्जिट पोल का 'रोल'

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0