मप्र विस चुनाव: मध्यप्रदेश में हम विकास का नया इतिहास बनाएंगे- कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में पूरा जोर लगाए हुए...

मप्र विस चुनाव: मध्यप्रदेश में हम विकास का नया इतिहास बनाएंगे- कमलनाथ

भोपाल/जौरा/दिमनी। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में पूरा जोर लगाए हुए है। मंगलवार को कमलनाथ मुरैना जिले के जौरा और दिमनी में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे। यहां विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने भाजपा और मुख्यमंत्री शिवराज पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाने को तैयार नहीं है। चुनाव में निश्चय ही कांग्रेस की जीत होगी और मध्यप्रदेश में हम विकास का नया इतिहास बनाएंगे।

यह भी पढ़े : मप्र में भाजपा की ऐसी आंधी चली कि कांग्रेस का तंबू उखड़ गया : नरेन्द्र मोदी

कमलनाथ ने निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान की घोषणा मशीन अब डबल स्पीड से चल रही है। उन्होंने कहा कि मैं पूरे प्रदेश में घूमता हूं किसान मिलते हैं और मुझसे कहते हैं कि मुझे खाद दिलवा दीजिए। आज नौजवान बिना काम के, किसान बिना दाम के, मैं कहता हूं कि फिर शिवराज सिंह चौहान किस काम के है। कमलनाथ ने भ्रष्टाचार पर कहा कि किसी को अगर अपना सामान तमिलनाडु केरल में बेचना है तो मध्य प्रदेश में अपनी फैक्ट्री इसलिए नहीं लगाता है, क्योंकि यहां पर अटूट भ्रष्टाचार है, उद्योगपतियों को मध्य प्रदेश में कदम रखते ही भ्रष्टाचार का शिकार होना पड़ता है, उन्हें अपनी बात रखने तक के लिए पैसा देना पड़ता है।

यह भी पढ़े : छतरपुर : महिलाओं को शराब बेचने वाली कहने पर, कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ महिलाओं का फूटा गुस्सा

पूर्व मुख्यमंत्री ने एक बार फिर अपने वचनों को दोहराते हुए कहा कि अब केवल दो दिन बचे हैं और 17 तारीख को होने वाले मतदान में आपको तय करना है कि कैसा प्रदेश आपको चाहिए है। मैं पुलिस, प्रशासन और भाजपा के लोगों को बतना चाहता हूं कि कमलनाथ अब 2018 के मॉडल नहीं हैं अब 2023 का मॉडल हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे योगी, बोले- मध्य प्रदेश में इन दोनों दल का खाता नहीं खुलना चाहिए

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0