फैक्ट्री एरिया में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों के मारे जाने की मजिस्ट्रियल जांच शुरू

जालौन शहर कोतवाली की हाईवे चौकी के सिपाही की शहादत के लिए जिम्मेदार अपराधियों की तलाश के दौरान आत्मरक्षा में पुलिस पार्टी के हाथों दो लोगों के मारे जाने की घटना की मजिस्ट्रियल ..

फैक्ट्री एरिया में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों के मारे जाने की मजिस्ट्रियल जांच शुरू

जालौन, जालौन शहर कोतवाली की हाईवे चौकी के सिपाही की शहादत के लिए जिम्मेदार अपराधियों की तलाश के दौरान आत्मरक्षा में पुलिस पार्टी के हाथों दो लोगों के मारे जाने की घटना की मजिस्ट्रियल जांच शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें- सेट पर महिलाओं से होने वाले बर्ताव पर भड़कीं एक्ट्रेस अदा शर्मा


अपर जिला मजिस्ट्रेट पूनम निगम ने बताया है कि दिनांक 10 मई को पुलिस चौकी हाईवे थाना कोतवाली उरई पर तैनात आरक्षी 813 भेदजीत सिंह की हत्या में वांछित 2 अज्ञात व्यक्तियों की तलाशी हेतु गठित पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर दिनांक 14 मई को लगभग डेढ़ बजे फैक्ट्री एरिया में मुठभेड़ में अपराधी उमेश गौतम कल्लू पुत्र सुरेश चंद्र निवासी ग्राम राहिया थाना कोतवाली उरई एवं रमेश पुत्र अनंती बाथम निवासी ग्राम सरसौकी थाना कोतवाली उरई को एनकाउंटर में मार गिराया था। उक्त घटना की मजिस्ट्रियल जांच करने हेतु जिला मजिस्ट्रेट के आदेश संख्या 1772/18-जे 0ए0 दिनांक 20 मई 2023 के द्वारा अधोहस्ताक्षरी को अधिकृत किया गया है। सर्व साधारण को सूचित किया जाता है कि उक्त घटना से संबंधित जिस किसी व्यक्ति महिला के पास जो भी जानकारी हो उसे इस कार्यालय/न्यायालय में दिनांक 29/5/2023 से पक्ष के भीतर लिखित एवं मौखिक रूप से प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें ताकि उक्त घटना के संबंध सार्थक जानकारी सामने आ सके और जिसके आधार पर न्याय संगत जांच पूर्ण की जा सके और नियम नुसार आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित हो सके।

यह भी पढ़ें- उप्र: संगीत व लोकनृत्य के संरक्षण में लगे व्यक्तियों को मिलेगा पांच लाख का अनुदान

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0