महोबाः इस महिला के पैरों में तीन घंटे लिपटी रही मौत, देख कर हर कोई हैरान 

महोबा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां घर मैं बैठी एक महिला के पैरों से आकर कोबरा सांप लिपट गया और तीन घंटों तक लिपटा रहा। हालांकि इस दौरान सांप ने उसे...

 महोबाः इस महिला के पैरों में तीन घंटे लिपटी रही मौत, देख कर हर कोई हैरान 

 महोबा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां घर मैं बैठी एक महिला के पैरों से आकर कोबरा सांप लिपट गया और तीन घंटों तक लिपटा रहा। हालांकि इस दौरान सांप ने उसे नुकसान तो नहीं पहुंचाया लेकिन फन उठाए उसी स्थिति में पैरे में पड़ा रहा। तब तक अपने प्राण बचाने के लिए महिला हाथ जोड़कर भगवान शिव की अराधना करती रही। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें-एक्सीडेंट पॉइंट बन गया क्योटरा रेलवे क्रॉसिंग, एक और महिला की मौत

दरअसल महोबा के डहर्रा गांव की एक महिला घर में बैठी कुछ काम कर रही थी। इसी बीच अचानक कहीं से एक खतनाक कोबरा सांप उसके पैरों पर जाकर लिपट गया। शुरुआत में महिला ने सांप को हटाने की थोड़ी बहुत कोशिश की, मगर बाद में उसने हार मान ली। खौफ की साये में महिला करीब तीन घंटे तक यूं ही खतरनाक कोबरा को अपने पैरों से लपेटे बैठी रही। बीच-बीच में अपनी जान बचाने के लिए हाथ जोड़कर भगवान शिव की अराधना करने लगी।

यह भी पढ़ें-जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत चित्रकूट से गृहमंत्री अमित शाह करेंगे 

इसी दौरान महिला के परिजनों ने 112 डायल कर मामले की पूरी इत्तला पुलिस को की। जिसके बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और सपेरे को मौके पर बुलाया। कुछ देर की मशक्कत के बाद आखिरकार 3 घंटे से महिला के पैर पर लिपटे सांप को हटा दिया गया। हैरत की बात तो ये है कि घंटों महिला के पैर पर लिपटे होने के बावजूद भी सांप ने महिला को किसी तरह से कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। हालांकि अब इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़ें-नाबालिग लड़की को अगवा कर दुराचार करने वाले दुष्कर्मी को 20 साल कठोर कारावास 

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
4
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1