महोबाः पिता द्वारा बाइक खरीदने से मना करने पर, बेटे ने उठाया खौफनाक कदम

जनपद महोबा में कोतवाली चरखारी के गोरखा गांव में बाइक की माँग पूरी न होने से नाराज पुत्र ने पिता की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी।इसके बाद मौके से फरार हो गया। इस घटना से ...

महोबाः पिता द्वारा बाइक खरीदने से मना करने पर, बेटे ने उठाया खौफनाक कदम

जनपद महोबा में कोतवाली चरखारी के गोरखा गांव में बाइक की माँग पूरी न होने से नाराज पुत्र ने पिता की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी।इसके बाद मौके से फरार हो गया। इस घटना से गांव में हडकम्प मच गया।

यह भी पढ़ें-वरिष्ठ पत्रकार टिल्लन रिछारिया का निधन

जानकारी अनुसार चरखारी तहसील के ग्राम गोरखा निवासी माखन अहिरवार (50) जो  साधारण मेहनत मजदूरी का काम किया करता था। माखन का अठारह बर्षीय पुत्र ब्रजेंद्र अपने पिता से लगातार कई दिनों से बाइक दिलाने की जिद कर रहा था। गुरुवार की रात करीब 10 बजे पुत्र हाथ में कुल्हाड़ी लेकर घर पहुंचा और पिता से बाइक दिलाने की मांग करते हुये विवाद करने लगा। जब पिता के द्वारा अभी रुपये न होने की बात कही गयी तो पुत्र यह सुनते ही भड़क गया था।

यह भी पढ़ें-इस लड़की ने भगवान शंकर को बनाया साजन,वरमाला डाल रचाई शादी

इसके बाद कुल्हाड़ी से पिता पर हमला बोल दिया। सिर और गर्दन में लगातार कुल्हाड़ी के वार करने से पिता लहूलुहान होकर गिर गया। शोर सुनकर बचाने दौड़ी मां ने विरोध किया, तो पुत्र मौके से भाग निकला। अन्य परिवारीजनों द्वारा गंभीर हालत में माखन को जिला अस्पताल लाया गया। जहाँ से उसकी गम्भीर हालात देखते हुये मेडिकल कॉलेज, झांसी रेफर कर दिया। जहाँ आज उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पत्नी शिवकली ने पुत्र के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-बुन्देलखण्ड में अगले 3 दिन झूमकर बरसेगें बदरा,अलर्ट जारी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0