महोबा : पत्नी व प्रेमी पर आत्महत्या के लिए युवक को उकसाने का मुकदमा दर्ज

शादी के बाद पत्नी के प्रेम प्रसंग का विरोध करना एक पति के लिए मौत का कारण बन गई...

महोबा : पत्नी व प्रेमी पर आत्महत्या के लिए युवक को उकसाने का मुकदमा दर्ज

जान देने से पहले सुसाइड नोट व्हाट्सएप पर युवक ने किया था शेयर

महोबा। शादी के बाद पत्नी के प्रेम प्रसंग का विरोध करना एक पति के लिए मौत का कारण बन गई। पत्नी ने प्रेमी द्वारा धमकाने और समाज में अपमानित किए जाने से परेशान युवक ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी थी। मौत से पूर्व युवक ने सुसाइड नोट लिखकर अपने भाई को व्हाट्सएप पर भेजा दिया था। न्यायालय के आदेश पर सदर कोतवाली में पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़े : बुंदेलखंड के डिफेंस कॉरिडोर से बनी तोप से पाकिस्तानी की पैंट होगी गीली - योगी आदित्यनाथ

जनपद मुख्यालय के मुहाल मिल्कीपुरा निवासी दयाशंकर ने बताया कि उसके भाई गोविंददास का विवाह 10 मई 2023 को मध्य प्रदेश के लवकुशनगर निवासी सुनील मतेले की पुत्री खुशबू के साथ हुआ था। शादी के बाद भी युवती का प्रेम प्रसंग तौफीक खान उर्फ अब्दुल के साथ चल रहा था। जिसकी भनक भाई गोविंद को लगने पर उसने इसका विरोध किया और पत्नी एवं मायके पक्ष के परिजनों को समझाया कि अगर वह अपने पति के साथ रहना चाहती है तो उसे प्रेमी के साथ अनैतिक संबंध खत्म करने होंगे। इस पर युवती के परिजन भड़क गए। खुशबू ने अपने प्रेमी को उनके प्रेम प्रसंग की भनक पति को लगने की जानकारी दे दी। इस पर प्रेमी द्वारा भाई को डराते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद खुशबू अपने प्रेमी के साथ ही रहने लगी।

यह भी पढ़े : अब सत्ता से बाहर जाने की भाजपा की बारी : मायावती

जान से मारने की धमकी और समाज में अपमानित होने एवं पत्नी की बेवफाई से आहत भाई गोविंद ने जनपद मुख्यालय स्थित करिया पठवा के पास ट्रेन से कटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। जान देने से पहले उसने सुसाइड नोट लिखकर व्हाट्सएप के माध्यम से उसे शेयर किया था।

यह भी पढ़े : बुंदेलखंड की जनता भाजपा के अहंकार को करेगी खण्ड-खण्ड : अखिलेश यादव

मृतक के भाई दयाशंकर ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस और एसपी को देकर कार्रवाई की मांग की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस पर उसने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर मृतक की पत्नी खुशबू और उसके प्रेमी तौफीक खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा सदर कोतवाली में दर्ज किया गया है।

सदर कोतवाली प्रभारी नरेंद्र प्रताप सिंह के अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0