महोबाः कर्मचारी की लापरवाही से बुखार से पीडित मासूम की मौत, परिजनों का हंगामा 

महोबा जिले में बुखार से पीड़ित मासूम की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि ...

महोबाः कर्मचारी की लापरवाही से बुखार से पीडित मासूम की मौत, परिजनों का हंगामा 

महोबा जिले में बुखार से पीड़ित मासूम की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि वार्ड में तैनात कर्मचारी के शराब के नशे में था। कई बार वीगो लगाने के लिए हाथ छेदने के बाद भी उसे नस नहीं मिली।इससे मासूम की हालत और बिगड़ गई। इस मामले में सीएमएस ने दोषी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया है।

यह भी पढ़े:बंद हांगे 500 रूपए के नोट, गवर्नर ने साफ की तस्वीर

शहर के बजरंग वॉर्ड निवासी विक्रम श्रीवास मेहनत-मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करता है। सोमवार की शाम उसके 11 माह के बेटे अयांश की तबियत बिगड़ गई।तेज बुखार होने पर रात करीब 12 बजे परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए। यहां इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर ने बच्चे को वॉर्ड नंबर तीन में भर्ती कर दिया। सुबह करीब सात बजे अयांश की मौत हो गई। तब परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

यह भी पढ़े:पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार के खिलाफ विद्यार्थी परिषद का धरना प्रदर्शन

पिता व बच्चे के दादा ओमप्रकाश ने आरोप लगाया कि वॉर्ड में तैनात कर्मचारी शराब के नशे में था। वीगो डालने के लिए कई जगह सुई लगाई, लेकिन नस नहीं मिली। तब वह बच्चे को इमरजेंसी वॉर्ड लाए, जहां एक बार में वीगो लग गई। इसके बाद कर्मचारी ने चार से पांच इंजेक्शन लगाए। सुबह बच्चे की मौत होने पर रेफर बना दिया। लेकिन बच्चे की मौत हो चुकी थी। जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. पवन कुमार अग्रवाल बताया कि समिति गठित कर मामले की जांच कराने के निर्देश दिये गए हैं।

यह भी पढ़े:फांसी लगाने का नाटक पड़ा महंगा, खेल-खेल में युवक की चली गई जान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0