महोबा : चरस के साथ अन्तर्राज्यीय महिला तस्कर गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक महोबा सुधा सिंह के निर्देशन में आगामी विधान सभा चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराये जाने के क्रम में लगातार ताबड़तोड..

महोबा : चरस के साथ अन्तर्राज्यीय महिला तस्कर गिरफ्तार

  • चेकिंग के दौरान 22 लाख 50 हजार रु0 की कुल 04 किलो 500 ग्राम चरस हुयी बरामद

पुलिस अधीक्षक महोबा सुधा सिंह के निर्देशन में आगामी विधान सभा चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराये जाने के क्रम में लगातार ताबड़तोड अभियान चलाकर अभियुक्तों की गिरफ्तारी व उनसे बडें पैमाने पर बरामदगी की जा रही है ।

इसी क्रम में मादक पदार्थों की तस्करी करने वालें अभियुक्तों के विरुद्द चलाये जा रहे अभियान के अनुपालन के क्रम में आज दिनांक 03.02.2022 को थाना चरखारी पुलिस टीम द्वारा संदिग्ध व्यक्ति व वाहन चेकिंग के दौरान टीम द्वारा रेलवे स्टेशन चरखारी रोड (सूपा) के सामने से आती हुई।

यह भी पढ़ें - बाँदा : वाहन चेकिंग में बोलेरो से साढ़े 7 लाख की नगदी बरामद

  • थाना चरखारी पुलिस टीम को मिली बड़ी कामयाबी

एक महिला दिखी जिसकी संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए महिला पुलिस कर्मचारियों द्वारा चेक किया गया, जिसमें संदिग्ध महिला के पास से एक पिट्ठू बैग में 04 किलो 500 ग्राम अवैध चरस (अनुमानित कीमत 22 लाख 50 हजार रुपये) बरामद की गयी,  गिरफ्तार महिला से पूछताछ की गई  तो उसने अपना नाम शैलू निशा पत्नी हारून मिया निवासी ग्राम नरकटिया बेतिया जिला पश्चिमी चम्पारण, बिहार बताया साथ में यह भी बताया कि नेपाल के एक मौलवी के द्वारा उसे अवैध चरस देकर अलग-अलग राज्यों में सप्लाई के लिये भेजा जाता है, इस बार भी उसी का माल लेकर सप्लाई के लिये यहां आई थी तथा जिसको माल देना था उसका इंतजार कर रही थी तभी पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया ।

मौलवी के बारे में गहराई से पूंछतांछ की गई तो कोई अन्य जानकारी नहीं दे सकी पुलिस द्वारा मौलवी के सम्बन्ध में गहराई से छानबीन की जा रही है । उक्त गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना चरखारी में मु0अ0सं0 50/22 धारा 8/22/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार अभियुक्ता को जेल भेजा गया ।

यह भी पढ़ें - ट्यूबवेल में नहाने गई नाबालिग बालिका से छेड़छाड़ में आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - बीजेपी के संगठन मंत्री के दबाव में महिलाओं को डकैत और बेटे को गांजा तस्कर बनाया

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2