महोबा : सिरफिरे ने पत्नी की हंसिया से काट हत्या कर दी, स्वयं करंट लगा कर मौत को लगाया गले

खन्ना में सिरफिरे युवक ने पत्नी को हंसिया से काट डाला, फिर आत्मग्लानि से खुद करंट लगा आत्महत्या कर ली। पति-पत्नी की एक साथ..

महोबा : सिरफिरे ने पत्नी की हंसिया से काट हत्या कर दी, स्वयं करंट लगा कर मौत को लगाया गले

खन्ना में सिरफिरे युवक ने पत्नी को हंसिया से काट डाला, फिर आत्मग्लानि से खुद करंट लगा आत्महत्या कर ली। पति-पत्नी की एक साथ मौत से कोहराम मच गया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा।मृतक दम्पति अपने पीछे दो मासूम बच्चों को छोड़ गये हैं खन्ना कस्बा निवासी 36 वर्षीय कौशल किशोर गुप्ता शुक्रवार को अपनी पत्नी मंजू गुप्ता, मां माया, 12 वर्षीय बेटे अंश व चार साल के अंकित के साथ घर में था।

यह भी पढ़ें - बाँदा सनसनी : प्रेमिका की शादी हो जाने से नाराज एक युवक ने सरेआम प्रेमिका को छुरा मारकर किया लहूलुहान

रात में मां माया और बड़ा बेटा अंश आंगन में सोए जबकि पति-पत्नी छोटे बेटे के साथ कमरे में थे। रात में किसी बात को लेकर दोनों विवाद से आगबबूला पति ने हंसिया से पत्नी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। मां को बेरहमी से काट रहे पिता को शैतान बना देख छोटा बेटा बिलखता रहा मगर पिता के सिर पर खून सवार था ।

खुद को बचाने में पत्नी के हाथ काट गए लेकिन गर्दन में कई वार से उसकी मौत हो गयी। हत्या के बाद आत्मग्लानि से पति ने बिजली का नंगा तार पकड़ लिया और खुद को करंट लगाकर आत्महत्या कर ली। छोटे बेटे ने पूरी घटना परिजनों को बतायी। कौशल नौ साल पहले अपनी मासूम बेटी को भी मौत की नींद सुला चुका था। परिजनों ने बताया गुस्से में बेटी माही को सिरफिरे ने पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। तब घर वालों ने पुलिस में शिकायत न कर उसे बचा लिया गया था।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के बाद अब सात एक्सप्रेस वे बनने वाले हैं, जानिये इनके बारे में

यह भी पढ़ें - झांसी कानपुर और बांदा भीमसेन के बीच रेलवे ट्रैक बहाल, ट्रेनों का आवागमन शुरू

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
5
wow
2