महोबा : पलंग पर सो रहे मासूम भाई-बहन को सांप ने डस लिया

महोबा जिले में श्रीनगर कस्बे के बजरंग कालोनी में पलंग पर सो रहे भाई-बहन को सांप ने डस लिया। मां दोनों बच्चों को पड़ोसियों की मदद..

महोबा : पलंग पर सो रहे मासूम भाई-बहन को सांप ने डस लिया
सांप फाइल फोटो

महोबा जिले में श्रीनगर कस्बे के बजरंग कालोनी में पलंग पर सो रहे भाई-बहन को सांप ने डस लिया। मां दोनों बच्चों को पड़ोसियों की मदद से जिला अस्पताल लाई। हालत गंभीर होने पर झांसी मेडिकल कॉलेज ले जाते समय रास्ते में दोनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें -  खजुराहो रेलवे ट्रैक पर अज्ञात युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप

कस्बे के बजरंग कालोनी में मोहम्मद मुनीर किसी काम से दो दिन पहले अहमदाबाद गया था। मंगलवार की रात मां नूरजहां खाना खाने के बाद कमरे में अपने बच्चों के साथ सो गई। रात तीन बजे पलंग पर सो रही पुत्री तराना (10) को सांप ने डस लिया।

चीख-पुकार सुनकर बगल में सो रहा भाई अब्दुल रहमान (3) जागा तो उसे भी सांप ने डस लिया। नूरजहां के शोर को सुनकर पहुंचे पड़ोसियों के सहयोग से दोनों बच्चों को जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। भाई-बहन की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने दोनों को मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया। रास्ते में दोनों की मौत हो गई। घटना से मां नूरजहां व परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। इकलौते पुत्र और पुत्री की मौत से मोहल्ले में गम का माहौल है।

यह भी पढ़ें - महोबा जिलाधिकारी के काफिले की एस्कॉर्ट में लगी कार पेड़ से टकराई

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2