महोबा में मंदिर के पुजारी के पुत्र का शव, कुंड में मिलने से मचा हड़कंप

महोबा के श्रीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम भडऱा के गौरी वन पहाड़ में स्थित मंदिर के पुजारी के पुत्र का शव बगल में बने कुंड में उतराता..

महोबा में मंदिर के पुजारी के पुत्र का शव, कुंड में मिलने से मचा हड़कंप

महोबा के श्रीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम भडऱा के गौरी वन पहाड़ में स्थित मंदिर के पुजारी के पुत्र का शव बगल में बने कुंड में उतराता मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को ग्रामीणों की मदद से निकाला और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भडरा गांव के बाहर विशालकाय गौरी वन जंगल है। जहां पहाड़ पर मंदिर बना है। उसी के बगल में नहाने के लिए कुंड बना है। मंदिर में गांव के ही मुकुंदा यादव पूजा अर्चना करते हैं। सोमवार को पुजारी का पुत्र बृजेंद्र (35) गांव से मंदिर आया। यहां पर उसने खाना खाया। इसके बाद वह गायब हो गया।

यह भी पढ़ें -  फिरौती न मिलने पर चाट की फेरी लगाने वाले की हत्या कर शव पांडु नदी में फेंका

पिता व भाई के तलाशने के बाद उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। मंगलवार की सुबह पिता कुंड में नहाने के लिए गया तो पुत्र का शव देखकर दंग रह गए। बेटे का शव मिलने की सूचना थाना श्रीनगर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुंड से बाहर निकाला और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी अनिल कुमार का कहना है की मृतक के शरीर में कहीं चोटों के निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। उधर पिता ने बताया कि उसके पुत्र की तबीयत खराब चल रही थी। जिसका इलाज छतरपुर में चल रहा था। घटना से मृतक की पत्नी कमलेश व उसके दो बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : तीन दिन से गायब युवक की हत्या, विरोध में इलाहाबाद खजुराहो मार्ग पर जाम लगाया

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1