महोबा के छात्र कार्तिकेय अग्रवाल ने जेईई मैन्स में मारी बाजी 

कुलपहाड़ नगर के रामरतन भुवनेश कुमार पब्लिक स्कूल के 12 वीं के छात्र कार्तिकेय अग्रवाल ने आईआईटी जेईई मैन्स परीक्षा में 98.677 परसेंटाइल अंक हासिल कर जेईई एडवांस परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त ...

महोबा के छात्र कार्तिकेय अग्रवाल ने जेईई मैन्स में मारी बाजी 

पहले ही प्रयास में 98.677 परसेंटाइल अंक किए हासिल 

कुलपहाड़ नगर के रामरतन भुवनेश कुमार पब्लिक स्कूल के 12 वीं के छात्र कार्तिकेय अग्रवाल ने आईआईटी जेईई मैन्स परीक्षा में 98.677 परसेंटाइल अंक हासिल कर जेईई एडवांस परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त कर ली है। कार्तिकेय की सफलता से स्कूल के शिक्षक गण व परिवार के लोग फूले नहीं समा रहे हैं। 

यह भी पढ़े:सेक्सवर्द्धक गोलियां खाकर पति ने बनाये संबंध,नई नवेली दुल्हन की 7 दिन में मौत

  महोबा निवासी व कारोबारी धीरेन्द्र अग्रवाल का बेटा कार्तिकेय नगर के रामरतन भुवनेश कुमार पब्लिक स्कूल का 12वीं का छात्र है। कार्तिकेय ने बोर्ड परीक्षा के पहले ही जेईई मैन्स परीक्षा पास कर अपनी मेधा का परिचय दे दिया है। कार्तिकेय ने दसवीं की सेकेंडरी बोर्ड परीक्षा में 94.8 फीसदी अंक हासिल किए थे। कार्तिकेय की मां ज्योति अग्रवाल गृहणी हैं। कार्तिकेय कम्प्यूटर साइंस से इंजीनियरिंग करना चाहता है।

यह भी पढ़े:लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों में भगदड, 1121 ने भाजपा की सदस्यता ली

 
आरबीपीएस के प्रिंसिपल अमित अग्रवाल के अनुसार कार्तिकेय एक मेधावी छात्र है। गत वर्ष भी आरबीपीएस के श्रवण अग्रवाल ने देश में 170 वीं रैंक हासिल की थी। इसके अलावा आरबीपीएस के स्टूडेंट अग्रिम अग्रवाल का आईआईटी में चयन हो चुका है।

यह भी पढ़े:Good news for tourists-खजुराहो से दिल्ली तक एक और हवाई सेवा शुरू होगी

What's Your Reaction?

like
5
dislike
1
love
1
funny
0
angry
1
sad
1
wow
2