हमीरपुर में बडा हादसा, तीन मजदूरों की मौके की मौत, कई घायल

हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने तिपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिससे इसमें सवार तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई..

हमीरपुर में बडा हादसा, तीन मजदूरों की मौके की मौत, कई घायल
एक्सीडेंट, फाइल फोटो

हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने तिपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिससे इसमें सवार तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें - रिमझिम प्लांट से सभी को मिल रही है ऑक्सीजन, अफवाहों से रहें सावधान : युवराज सिंह

पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि यह हादसा शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे सुमेरपुर थाना क्षेत्र में चंदपुरवा गेट के पास हुआ जिसमें तपहिया सवार मजदूर सोनू कुशवाहा (27), हरिप्रसाद यादव (26) और मनोज उर्फ जुम्मी शिवहरे (23) की मौके पर ही मौत हो गई और हादसे में रोहित यादव (22), इमरान खान (23), सुनील यादव (26), बबलू कुशवाहा (27), सुरेश सोनकर (24) और अंकित सोनकर (23) गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह सभी इंगोहटा गांव निवासी मजदूर रात में ऑटो में सवार होकर सुमेरपुर कस्बे की एक इस्पात फैक्टरी में काम करने जा रहे थे कि रास्ते में हादसा हो गया।अधिकारी ने कहा कि मृत मजदूरों के शवों का आज पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - मण्डलायुक्त ने कहा घबराना मत, हमारे पास न तो दवा की कमी है न ऑक्सीजन की

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0