निखत बानो के मामले में बडी कार्यवाहीः चित्रकूट जेल अधीक्षक और जेलर पुलिस हिरासत में

चित्रकूट बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी और निखत बानो की गैर...

निखत बानो के मामले में बडी कार्यवाहीः चित्रकूट जेल अधीक्षक और जेलर  पुलिस हिरासत में

चित्रकूट बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी और निखत बानो की गैर कानूनी मुलाकात के मामले में चित्रकूट जेल के अधीक्षक अशोक कुमार सागर और जेलर संतोष कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। दोनों को पुलिस किसी समय भी जेल भेज सकती है। जेल के मिलन कांड कांड मामले में अनाधिकृत रूप से मिलाने के आरोप में डिप्टी जेलर चंद्र कला को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है।

यह भी पढ़ें - बांदाः शादी में बाधक अपने पिता की हत्या की साजिश बेटी ने रची, प्रेमी संग मिलकर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

जिला जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी से नियमों के विपरीत मिलने वाली उसकी पत्नी निखत बानो और वाहन चालक नियाज की गिरफ्तारी के बाद से एसटीएफ व एसआईटी की टीम लगातार जांच कर रही हैं। इस मामले में अब तक डिप्टी जेलर चंद्रकला समेत कुल पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई है। नामजद नौ जेल अधिकारियों में एक की गिरफ्तारी के बाद अन्य से पूछताछ चल रही है। एसआईटी ने बुधवार को भी नामजद दो जेल अधिकारियों से लंबी पूछताछ की। सबसे ज्यादा इसी बात पर सवाल हुए कि कैसे इसकी शुरुआत हुई और इसके लिए किन-किन लोगों के बीच डीलिंग हुई। इनके मोबाइल नंबरों के डाटा भी खंगाले गए। इसके बाद जेल के अधीक्षक अशोक कुमार सागर और जेलर संतोष कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिए जाने की खबर है।

यह भी पढ़ें बागेश्वर धाम जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी,दो जोड़ी ट्रेनों का स्टापेज चार माह बढा

मंगलवार को एसपी वृंदा शुक्ला ने बताया था कि इस मामले में डिप्टी जेलर चंद्रकला की भूमिका होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य नामजद के खिलाफ भी जांच चल रही है। सूत्रों के अनुसार बुधवार को जांच टीम ने नामजद जेल अधिकारियों में दो से जेल परिसर व एक अन्य स्थान पर कई घंटे तक पूछताछ की हैै
यह भी पढ़ें मंडल कारागार में आधी रात को डीएम एसपी ने माफिया मुख्तार अंसारी के बैरक को खंगाला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1