बाँदा : नर कंकाल ने खोलें दोहरे हत्या का राज, दो गिरफ्तार

जनपद के नरैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत करतल कस्बे में पुलिस ने एक नर कंकाल बरामद कर इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार करके..

बाँदा : नर कंकाल ने खोलें दोहरे हत्या का राज, दो गिरफ्तार
फाइल फोटो

जनपद के नरैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत करतल कस्बे में पुलिस ने एक नर कंकाल बरामद कर इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू की तो पता चला इसी हत्या का राज छुपाने के लिए हत्यारों ने मृतक के दोस्त की भी हत्या कर दी थी।

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि शुक्रवार को करतल में नरैनी पुलिस द्वारा एक नर कंकाल बरामद किया गया था इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार करके पूछताछ की गई तो एक और हत्या का राज खुला। उन्होंने बताया बबलू मिश्रा निवासी तेरा महुटा थाना अतर्रा व चुनवाद यादव निवासी करतल थाना नरैनी की अच्छी दोस्ती थी ।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : सांसद पुत्र की फिर दबंगई, ढाबा में तोड़फोड़ मारपीट करने के लगे आरोप

चुनवाद यादव ने अपनी जमीन बबलू मिश्रा के माध्यम से गांव के ही एक व्यक्ति को बेच दिया था जिसको लेकर चुनवाद का चचेरा भाई केशव यादव पुत्र कल्लू निवासी करतल काफी नाराज था जिससे केशव ने अपनी मित्र प्रमोद के माध्यम से दोनो ने मिलकर दिनांक 31मई 2021 को चुनवाद को मारकर जमीन में गाड़ दिया था।

जिसका कंकाल शुक्रवार को करतल में नरैनी पुलिस द्वारा बरामद किया गया।  आगे पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि  उन्हे संदेहा था कि इस हत्या की जानकारी बबलू मिश्रा हो गयी है। जिसका खुलासा पुलिस के समक्ष किया जा सकता है । इसलिये अभियुक्तों के द्वारा बबलू मिश्रा की   10/11 जुलाई 2021 सर काटकर हत्या करके शव को वही छोड़कर चले गये ।

यह भी पढ़ें - झांसी : पेट्रोल पंप सेल्समैन गोलीकांड का पुलिस जांच में निकला आपसी विवाद

यह भी पढ़ें - बांदा : बंटवारे को लेकर विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई गोली मारी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1